इन 5 राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा इस बार का सूर्यग्रहण

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 05:38:20 PM
This time the solar eclipse will be auspicious for the people of 5

धर्म डेस्क। साल 2018 का तीसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण 11 अगस्त यानि कल पड़ रहा है। यह सूर्य ग्रहण आंशिक सूर्य ग्रहण होगा और इसे भारत में नहीं देखा जा सकेगा लेकिन ज्योतिषीय आधार पर यह ग्रहण बहुत ही महत्वपूर्ण है और इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। कुछ राशियों पर ग्रहण का प्रभाव सकारात्मक पड़ेगा तो कुछ पर इसका असर नकारात्मक रहेगा। हम आपको यहां ऐसी राशियों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें इस सूर्य ग्रहण से लाभ होगा। आइए जानते हैं इस खास राशियों के बारे में .....

वृष राशि :-

वृष राशि के जातकों के लिए ये सूर्य ग्रहण शुभ रहेगा और उनके लिए तरक्की का रास्ता खुलेगा। ये जातक जिस काम को अपने हाथ में लेंगे उसमें इन्हें सफलता मिलेगी।  

मिथुन राशि :-

सूर्य ग्रहण का प्रभाव मिथुन राशि के जातकों पर भी सकारात्मक पड़ेगा, मिथुन राशि के जातकों के लिए आने वाले समय में आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। 

सिंह राशि :-

सिंह राशि के जातकों के लिए भी इस बार का सूर्य ग्रहण सकारात्मक परिणाम लेकर आया है। इस राशि के जातकों के लिए व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं, वहीं जो लोग काफी दिनों से बेरोजगार चल रहे हैं उनके लिए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे । 

वृश्चिक राशि :-

वृश्चिक राशि के जातकों को सूर्य ग्रहण से लाभ होगा, जो जातक अपना व्यवसाय प्रारंभ करना चाहते हैं उनके लिए ये समय उचित है, अभी प्रारंभ किए गए व्यापार से आगे चलकर लाभ होगा।  

कुंभ :-

कुंभ राशि के जातकों पर भी इस बार के सूर्य ग्रहण का प्रभाव सकारात्मक पड़ेगा, परिवार का साथ आपके जीवन में उत्साह का संचार करेगा।  

( आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें। )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.