गणेश चतुर्थी पर आज इन तीन राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 09:00:07 AM
Today these three zodiac signs will get great news on Ganesh Chaturthi

इंटरनेट डेस्क। आज देश भर में प्रथम पूज्य भगवान गणेश का जन्मदिन यानी गणेश चतुर्थी धूमधाम से बनाई जा रही है। इस बार गणेश चतुर्थी सोमवार व हस्त नक्षत्र में आई है। आज से 10 दिनों तक चलने वाले गणेशोत्सव की शुरुआत हो गई है। आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होने वाला है। 

शनि देव के आशीर्वाद से इन राशियों की आज चमकेगी किस्मत

कर्क राशि: गणेश चतुर्थी के दिन इस राशि जातकों के मन में नए-नए विचार जन्म लेंगे। किस भी कार्य की योजना बनाने के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा। आय के स्रोतों में भी इजाफा हो सकता है। प्राइवेट नौकरी पेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है। 

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन किसी नए कार्य की योजना बनाने के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। हालांकि आर्थिक लाभ हासिल करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार के साथ घूमने के योग बन रहे हैं। 

गणेश चतुर्थी विशेष: पूजा में इन चीजों को करेंगे शामिल तो पूरी हो जाएंगी आपकी मनोकामनाएं

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज दिन कोई भी कार्य करने के लिए उत्तम रहेगा। साथी से आपके संबंध मजबूत होंगे। किसी काम में पहले की गई मेहनत का आज फायदा मिलेगा। बिजनेस में फायदा मिलेगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.