आपकी राशि के अनुसार कौनसी ख़ास बात बनाती है आपको सबसे अलग

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 04:39:24 PM
What makes you the most special thing according to your zodiac

धर्म डेस्क।  ऐसा कहा जाता है कि एक व्यक्ति के पास जितनी ज्यादा शक्ति होती है उसकी जिम्मेदारियां भी उतनी ही अधिक होती है। सभी राशियों को उनके चिन्ह के हिसाब से विभिन्न भावनाओं, शक्तियों, और कमजोरियों के लिए जाना जाता है जो कि प्रत्येक राशि के लिए अलग अलग होती है। इसी प्रकार हर राशि की एक सुपरपावर होती है जो सिर्फ एक सही समय पर ही बाहर आती है। आज हम आपको प्रत्येक राशि के अनुसार उनकी सुपरपावर बताने जा रहे है -

मेष - मेष राशि के लोगो में असीमित ऊर्जा होती है। आपके पास बहुत सारी ताकत और तेज गति होती है जिसकी वजह से ये कोई भी कार्य तेजी से कर सकते है।

वृषभ - इस राशि के लोगो के पास समय को धीमा करने की क्षमता है। ये लोग सचमुच अटूट होते हैं और भारी भार, आघात और बड़ी आपदाओं का सामना आसानी से कर सकते हैं।

मिथुन - इनके पास एक एडिटेक्टिक या फोटोग्राफिक मेमोरी और जानवरों और निर्जीव वस्तुओं के साथ संवाद करने की क्षमता होती है। इनकी ज्ञान की क्षमता अन्य राशि के लोगो की चलने में बहुत अधिक होती है।

कर्क - आप दूसरे लोगों की भावनाओं को नियंत्रित कर सकते हैं। जो दूसरे लोग महसूस करते है, आपमें उसको महसूस करने की क्षमता है और आप किसी भी जीवित चीज़ की भावनात्मक स्थिति से मानसिक रूप से कनेक्ट हो सकते है।

सिंह - आप लोगो को अपनी तरफ जल्दी आकर्षित कर लेते है। आप में अपने दुश्मनों को भी दोस्त बना लेने की खासियत है। अगर कोई आपको धमकी देता है, तो आप बहुत कम समय में अपनी सुरक्षा कर सकते है।

कन्या - आपकी गति और तीव्रता तेजी से कार्य करने के लिए पर्याप्त है। आपके पास किसी भी वस्तु को छूने और इस से कई प्रकार की ऊर्जा को अवशोषित करने की क्षमता है।

तुला - आपके पास किसी भी कार्य को केवल एक बार देखने के बाद उसे अच्छे से करने की क्षमता है। यह शक्ति आपको कई विभिन्न रूपों में जीवन का अनुभव करने की अनुमति देती है।

वृश्चिक - आप किसी भी व्यक्ति के मन को नियंत्रित कर सकते हैं। सिर्फ एक नज़र के साथ आप तुरन्त उनकी आत्माओं की गहराई में देख सकते हैं और पता लगा सकते है कि यह वास्तव में कौन हैं।

धनु - आपके पास किसी से भी सच बुलवाने की क्षमता है। आप सही सटीकता और परिशुद्धता के साथ काम करते हैं।

मकर - आप अपनी मजबूत मानसिक शक्तियों से किसी से भी अपनी इच्छानुसार काम करवा सकते हैं। आप बहुत ही व्यावहारिक, अनुशासित, कभी-कभी निराशावादी और धैर्यवान हैं।

कुंभ राशि - आपके पास नई संस्कृतियों का अनुभव करने के लिए दुनिया भर में घुमने की क्षमता है। आप एक मानवतावादी लेकिन सबसे अलग, स्वतंत्र, ईमानदार हैं।

मीन - आपके पास भ्रम पैदा करने और दूसरों को हेरफेर करने की क्षमता है। आप जो भी कल्पना करते हैं, वह आपकी नई वास्तविकता बन सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.