शुभ काम पर जाते समय अगर जेब से गिर जाएं पैसे तो समझ लें...

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Sep 2018 05:32:38 PM
When going for auspicious work If money is lost in pocket, then understand

धर्म डेस्क। वास्तु शास्त्र में ऐसी कई छोटी - छोटी चीजों के बारे में बताया गया है जिनके बारे में जानकर व्यक्ति भविष्य में क्या होने वाला है इसके बारे में जान सकता है। जैसे रसोई घर में किन चीजों को कहां रखना चाहिए। राशि के अनुसार आपको किस रंग के कपड़े पहनने चाहिए।

इसी के साथ अगर जेब से अचानक पैसे गिरते हैं तो इसका क्या मतलब होता है। हम आपको यहां जेब से पैसे गिरना शुभ होता है या अशुभ इसके बारे में बता रहे हैं , आपने भी देखा होगा कि कई बार अचानक कपड़े पहनते समय आपकी जेब से पैसे गिर जाते हैं, पैसों का इस तरह गिरना अच्छा होता है या बुरा इसके बारे में ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है। आइए आपको बताते हैं पैसों का गिरना अच्छा होता है या बुरा.......

यदि व्यक्ति किसी शुभ कार्य के लिए घर से निकल रहा है और उसके हाथ से पैसे नीचे गिर जाते हैं तो यह शगुन माना जाता हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ऐसे व्यक्ति को आने वाले समय में धन की प्राप्ति होती है।

अगर आप किसी को पैसे दे रहे हैं या किसी से पैसे ले रहे हैं और आपके हाथ से पैसे गिर जाते हैं तो ये अच्छा शगुन माना जाता है। इससे व्यक्ति के धन में वृद्धि होती है।  

अगर कपड़े बदलते समय जेब से पैसे गिर जाते हैं तो ये अच्छा शगुन माना जाता है। ये भविष्य में व्यक्ति की तरक्की को इंगित करता है। 

( इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है। )

भगवान शिव के भी परमप्रिय सेवक हैं धन के देवता कुबेर, प्रसन्न करने के लिए करें इस मंत्र का जाप

अगर आपके घर में है किसी की शादी तो बिना पंड़ित के पास जाए इस तरीके से निकालें विवाह का मुहूर्त


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.