डेटिंग करते समय लड़कियों को इन राशि वाले लड़कों से रहना चाहिए सावधान, धोखा देने में होते हैं माहिर

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 07:00:01 AM
While dating, girls should be cautious of these zodiac boys

धर्म डेस्क। आजकल लोग अपनी रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं होते हैं और यही कारण होता है कि ​रिश्ते ज्यादा दिनों तक चलते नहीं हैं। हम आपको यहां ऐसी राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनके पुरूष बेवफा होते हैं और लड़कियों को इनसे रिलेशन बनाने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लेना चाहिए। किन राशियों के लड़के  भरोसे के लायक नहीं होते आइए आपको बताते हैं इसके बारे में  ........

मेष राशि :-

मेष राशि के लड़कों को बदलाव पसंद होता है इसी वजह से ये किसी एक रिश्ते में ज्यादा दिनों तक बंधे नहीं रह सकते हैं, मेष राशि के लड़कों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

मिथुन राशि :-

मिथुन राशि वाले लड़के फ़्लर्ट करने के आदि होते हैं और इनके लिए प्यार एक खेल होता है। इसी वजह से इस राशि के किसी भी लड़के के साथ रिलेशन बनाने से पहले लड़​कियों को सोच विचार कर लेना चाहिए।

वृश्चिक राशि :-

वृश्चिक राशि वाले लड़के किसी भी खूबसूरत लड़की को देखकर आसानी से उसकी ओर अट्रैक्ट हो जाते हैं, ये अक्सर अपने साथी को धोखा देते रहते हैं, इसी वजह से इस राशि के लड़कों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। 

धनु राशि :-

धनु राशि के लड़के मनचले आशिक होते हैं और शादी के बाद भी ये अपनी पत्नी के साथ पूरी ईमानदारी नहीं बरतते हैं। इन्हें बातों को छिपाना अच्छे से आता है और ये किसी भी लड़की को आसानी से अपनी बातों के जाल में उलझा लेते हैं, इसी वजह से इस राशि के लड़कों से लड़कियों को सावधान रहना चाहिए।

कुंभ राशि :-

कुंभ राशि के लड़के तभी तक किसी रिश्ते में बंधे रहते हैं जब तक की उन्हें उस रिश्ते से बोरियत महसूस न हो। जैसे ही वे रिश्ते से ऊबने लगते हैं वैसे ही अपने संबंधों से किनारा कर लेते हैं।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.