देखने में सुंदर और आकर्षक व्यक्तित्व वाली होती हैं इन राशियों की महिलाएं

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 03:06:16 PM
Women of these zodiacs have beautiful and attractive personality

धर्म डेस्क। सभी महिलाओं का स्वभाव अलग-अलग होता है और ये अंतर उनकी राशि के आधार पर भी होता है। अलग-अलग राशि की महिलाओं के गुण और स्वभाव अलग होते हैं। हम आपको यहां ऐसी तीन राशि वाली महिलाओं के बारे में बता रहे हैं जो पुरूषों को बहुत पसंद आती हैं। इन राशियों की महिलाएं देखने में सुंदर और आकर्षक व्यक्तित्व वाली होती हैं। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में ..........

इन विशेष योगों के कारण इस बार की अक्षय तृतीया हो गई है बहुत खास, जानिए पूजा और सोना-चांदी क्रय का शुभ मु​हूर्त

मिथुन राशि की स्त्रियां :-

मिथुन राशि की महिलाएं खुशमिजाज होती हैं ये किसी भी परिस्थिति में अपने आप को ढाल लेती हैं। इस राशि की महिलाओं की आंखें बहुत ही खूबसूरती होती हैं जो पुरूषों को आकर्षित करती हैं। जो भी पुरूष इनके प्यार में पड़ता है वो इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। 

जिस घर में होता है ये छोटा सा पौधा उस घर से नकारात्मक शक्तियां रहती हैं दूर और कभी नहीं होती है धन की कमी

तुला राशि वाली महिलाएं :-

तुला राशि की महिलाएं देखने में बहुत ही खूबसूरत होती हैं, इसी के साथ इनके बोलने का अंदाज सबसे अलग होता है जो पुरूषों को लुभाता है। इस राशि की महिलाएं हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहती हैं।

वृश्चिक राशि की महिलाएं :-

वृश्चिक राशि की महिलाएं देखने में भले ही ज्यादा खूबसूरत न हों लेकिन इनके बोलने का अंदाज किसी को भी दीवाना बना देता है। इस राशि की महिलाएं सरल स्वभाव की होती हैं और इनका यही अंदाज पुरूषों को पसंद आता है।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

सत्यवती ने इन तीन शर्तों को पूरा करने के बाद किया था ऋषि पाराशर के प्रेम को स्वीकार, जानिए क्या था इसका महाभारत से संबंध

जानिए! चारों युगों में पाप और पुण्य की मात्रा के अलावा और किन-किन चीजों में हुआ परिवर्तन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.