जन्माष्टमी पर इन उपायों के साथ करेंगे पूजा तो घर में कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2019 03:28:33 PM
Worshiping Janmashtami with these measures will never be a shortage of money at home

इंटरनेट डेस्क। इस साल देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी दो दिन यानी 23 और 24 अगस्त को धूमधाम से मनाई जाएगी। इसके लिए लोगों ने अपनी ओर से तैयारियों भी शुरू कर दी है। अगर आपके परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है और इस कारण अक्सर घर का माहौल खराब रहता है, तो ऐसे में आप कृष्ण जन्माष्टमी के दिन कुछ उपाय कर घर की अशांति को दूर करते हैं। 

इस राशि के जातकों को आज मिलेगा सरकारी लाभ 

इस प्रकार के अचूक उपाय करने से घर में कभी भी पैसे की कमी नहीं आएगी।  जन्माष्टमी के दिन भगवान श्रीकृष्ण की पूजा के लिए लोग कई प्रकार के उपाय करते हैं। इस दिन भगवान श्रीकृष्ण के बाल स्वरूप का अभिषेक एक शंख में दूध डालकर करने के बाद माता लक्ष्मी की पूजा की जाएगी तो आपकी पैसे की किल्लत दूर हो जाएगी। ऐसा करने से भगवान श्रीकृष्ण के साथ लक्ष्मी खुश होकर आपकी सभी इच्छाओं को पूरा कर देती हैं। 

भविष्य की जानकारी देते हैं दांत, ऐसी महिलाएं करती है अपने पति से बेहद प्यार

वहीं इस दिन गरीबों को फल और अनाज का दान देना भी आपके लिए विशेष रूप से फायदेमंद साबित होगा। इन दिन भगवान कृष्ण को पीले रंग का वस्त्र पहचानकर तुलसी के पत्तों के साथ मक्खन और मिश्री का भोग लगाने से भगवान बहुत ही खुश होते हैं। इससे आपको इच्छित फल की प्राप्ति होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.