इस एक छोटे से उपाय से बदल सकती है आपकी किस्मत

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 05:14:29 PM
you can change your fate With this small measure

धर्म डेस्क। छोटी सी रोटी के कुछ खास उपाय करने से बहुत सी परेशानियों से बचा जा सकता है। रोटी के इन उपायों को करने से धन और सुख में वृद्धि होती है। आइए आपको बताते हैं रोटी के इन उपायों के बारे में....

उपाय :-

सुबह रोटी बनाते समय एक रोटी अलग से निकाल लें, इसके 4 बराबर टुकड़े कर लें। इन चारों टुकड़ों पर कुछ मीठा लगाकर एक-एक टुकड़ा गाय, कुत्ते, कोए को खिलाएं और चौथा टुकड़ा भिखारी को दें।

अगर व्यावसायिक डील फाइनल करने जा रहे हैं तो करें ये उपाय

अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाएं और रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े उस खीर में डाल दें। इसके बाद रोटी और खीर को कौओं के लिए घर की छत पर रख दें। इस उपाय से घर पर पितर देवताओं की विशेष कृपा बनी रहती है।

यदि कुंडली में शनि या राहु-केतु का कोई दोष हो तो रोज रात को जो रोटी सबसे अंत में बनती है, उस पर तेल लगाएं और ये रोटी काले कुत्ते को खाने के लिए दें। यदि काला कुत्ता नहीं हो तो किसी अन्य कुत्ते को भी ये रोटी दी जा सकती है।

घर में कोई छोटा बच्चा है और वह ठीक से खाना नहीं खा रहा है तो एक रोटी पर थोड़ा सा गुड़ रखें और इस रोटी को बच्चे के ऊपर से 11 या 21 बार वार लें। इसके बाद ये रोटी किसी कुत्ते को खाने के लिए दे दें। इस उपाय से बच्चे के ऊपर से बुरी नजर का असर खत्म हो जाएगा।

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

अगर आप भी चाहते हैं कि आपका नया प्लॉट वास्तुदोष से मुक्त हो तो इन चीजों का रखें ध्यान

अगर चाहते हैं कि माता लक्ष्मी आप पर रहें मेहरबान तो इस तरह से अपनी झाडू का रखें ध्यान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.