07 नवंबर शनिवार का भविष्यफल : कैसा रहेगा आपका यह दिन

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 01:47:20 PM
1009940568204153

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी ǀ आप काफी समय से जिस योजना पर काम कर रहे थे ,वह फलीभूत होगी ǀ सहकर्मियों के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं ǀ आपको अच्छा लगेगा ǀ वित्त सम्बन्धी कोई फैसला लेंगे जो भविष्य में लाभकारी साबित होगा ǀ किसी तीर्थ की यात्रा भी कर सकते हैं ǀअपने आप पर विश्वास करना सीखें, यही विश्वास आपको जीत तक पहुंचाएगा।अगर आप आत्म विनाशकारी महसूस कर रहे हैं तो अकेले रहने के लिए समय निकालें। रिश्तों में राजनीतिज्ञ बनें। यह समय आत्म विश्लेषण और ध्यान करने व रचनात्मक होना का है। अगर कोई नुकसान आपको परेशान कर रहा है तो शांति और आशा के लिए अपने दोस्तों और प्रियजनों से मिलें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

दिन आपकी जीवनशैली में कुछ अपेक्षित बदलाव करने के लिए एकदम उपयुक्त है ǀआप ऐसे किसी आदमी से मिलेंगे या ऐसी किसी स्थिति के बारे में आपको पता चलेगा कि आपको बेहतर स्वास्थ्य के लिए अपनी भोजन सम्बन्धी आदतों में बदलाव करना होगा ǀआपको स्वास्थ्यकर भोजन के बारे में कुछ बहुत अच्छी सलाह भी मिलेगी ǀ ऊर्जा से भरे हुए होने के कारण आपका काम आपको ख़ुशी देगा। भावनाओं के बढ़ने के कारण आप अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे। किसी अप्रत्याशित व्यक्ति से मदद मिल सकती है। जैसे हर रात के बाद दिन आता है, वैसे ही हर दुःख के बाद ख़ुशी की रोशनी जीवन में फ़ैल जाती है।इस समय आप अपने व्यवसाय में उत्पादन को लेकर चिंतित हैं लेकिन संयम रखें क्योंकि आपके स्वप्न अवश्य पूरे होंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप अच्छे स्वभाव के व्यक्ति हैं और सामाजिक कार्यो में भी भाग लेते रहे है । आपके इन गुणों की बहुत सराहना की जाएगी और उनके लिए पुरस्कार भी दिया जाएगा । आपको अपने आत्मविश्वास को बढ़ावा देने के लिए अदभुत सलाह भी मिल सकती है और आप वो सब पा सकते है जो अपने बलबूते पर पाना इतना आसान नहीं था ।कुछ घटनाएं आपकी दिनचर्या और जीवन में परिवर्तन ला सकती हैं। दान या नॉन प्रॉफिट कार्यों में भी इस समय आप अधिक रूचि ले सकते हैं। आप ऊर्जा से भरपूर हैं। ऐसा लग रहा है कि बिना प्रयास के आपके जीवन में बहुत कुछ अच्छा होने वाला है। कड़ी मेहनत करने के बाद अब समय आराम करने का है इसलिए अपने परिवार के लिए कुछ समय निकालें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं। घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है। नई परियोजनाओं को आरम्भ करने के लिए शुभ दिन है। मतभेदों की एक लम्बी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने कें मुश्किल आएगी। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े।याद रखें, अवसरों का सही उपयोग करने को ही भाग्य का नाम दिया जाता है।किसी समूह या क्लब में शामिल होना आपको आगे बढ़ने और प्रगति करने के नए आइडियाज दे सकता है। सामान की चोरी या किसी दुर्घटना की संभावना है लेकिन सावधानी से काम करना हर मुश्किल को आसान कर देगा।

कमेंट बॉक्स में श्री शनिदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.