पहली बार सलमान खान के साथ साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री मचाने आ रही है फिल्म में धमाल

Samachar Jagat | Friday, 22 Nov 2019 06:56:24 PM
1256082287715490
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, जैसा कि आप सलमान खान को बहुत ही अच्छी तरीका से जानते हैं, कि वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. सलमान खान ने अब तक कई सुपरहिट फिल्म दी हुई है. इसलिए दर्शक सलमान खान की आने वाली फिल्मों का हमेशा से इंतजार करते रहते हैं .


loading...

आज आप लोगों को सलमान की आने वाली एक ऐसी बेहतरीन फिल्म की किक 2 के बारे में बताने जा रहे हैं. जो काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है .आपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ की बेहद ही खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री भी सलमान खान के साथ नजर आने वाली है.

तो आइए जानते हैं विस्तार से...

दोस्तों, आपको बता दें कि सलमान खान को मुख्य भूमिका में लेकर बन रही यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म किक का दूसरा भाग है. आपको बता दें कि साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन और निर्माण में बन रही जबरदस्त एक्शन से भरपूर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म बनाई जा रही है. जिसमें सलमान खान के साथ साउथ की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी नजर आने वाली है.

जी हां दोस्तों इस फिल्म में सलमान खान रकुल प्रीत के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. आगे बता दे या फिल्म जितनी अपनी सफल सीरीज और जबरदस्त एक्शन की वजह से चर्चा में है. उतनी ही अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है.

जी हां क्योंकि इस फिल्म के द्वारा सलमान खान और रकुल प्रीत सिंह पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 2020 के अंत तक रिलीज किया जा सकता है.

दोस्तों, आपको रकुल प्रीत और सलमान खान की जोड़ी कैसी लगेगी? हमें कमेंट में जरूर बताइए और हां अगर आप इन लोगों के फैन है, तो लाइक जरूर करें. धन्यवाद.दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद.

Source=Uc News, Google search


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.