शनिदेव ने चली उल्टी चाल, इन 6 राशियों की कुंडली में शुरू होगा राजयोग, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Samachar Jagat | Thursday, 28 Nov 2019 08:06:16 AM
1275561547623070

सच्चे श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

ज्योतिष शास्त्रों की बात करें तो ग्रहों में परिवर्तन से शनिदेव ने उल्टी चाल चली है, जिससे कुछ राशियों की कुंडली में राजयोग शुरू हो गया है, जिससे इन राशियों के लोगों को राजसुख मिल सकता हैं तथा इनकी जिंदगी में अनेक अच्छे बदलाव हो सकते हैं, इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे की वे कौनसी राशियां हैं जिनकी कुंडली में राजयोग लिखा है, तो आइए इसके बारे में जानते हैं विस्तार से -

इन राशि वाले लोगों का आने वाला समय उत्तम और खुशहाल रहने वाला है, शनिदेव जी की कृपा से व्यापार में कोई अच्छा सौदा होगा, कार्य क्षेत्र में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी, आप खुद को तरोताजा महसूस कर सकते हैं, आपका ध्यान किसी सोशल कार्य की तरफ जा सकता है, संतान से संबंधित शुभ संदेश की प्राप्ति होगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा, कोर्ट कचहरी से संबंधित जमीन जायदाद के विवादों में निर्णय आपके पक्ष में होंगे, आप हर क्षेत्र में सफल रह सकते हैं, जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मधुरता आएगी।

घरेलू सुख सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है, भागीदारों का पूरा सहयोग मिलेगा, घर के किसी जरुरी काम के लिए आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है, आपकी दिनचर्या में सुधार आएगा, माता-पिता की सेहत अच्छी होगी, सगे-संबंधियों के साथ चल रहे मतभेद दूर हो सकते हैं, बेरोजगारों के लिए नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे, इनके घरों में खुशियों की दस्तक हो सकती हैं, ये लोग एक सफल और कामयाब जीवन एन्जॉय कर सकते हैं, शनिदेव की कृपा इनके दैनिक जीवन पर बनी रहेगी।

वह 6 राशियां मेष, कुम्भ, धनु, मिथुन, सिंह और तुला राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.