7 जन्मों का इंतजार करने के बाद, 17 तारीख से माता वैष्णो ने सुन ली इन 5 राशियों की पुकार

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jan 2020 07:03:11 PM
1500278601134875
प्रिय दोस्तों ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो करें।

7 जन्मों का इंतजार करने के बाद, 17 तारीख से आपके ऊपर माता वैष्णो की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। माता वैष्णो का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा माता पिता का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। अगर आप व्यापारी हैं तो, आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कुछ समय के लिए मदिरापान करने वाले दोस्तों का साथ छोड़ देना आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। निराशा के बादल आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना नजर आ रही है।



loading...

कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। अगर आप इसी तरह मन लगाकर कार्य करते रहे तो, आपको सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए लाभदायक रहेगा। अगर आप किसी को पसंद करते हैं और प्रपोज करना चाहते हैं तो, आपके लिए 17 तारीख का समय सबसे अच्छा रहेगा। उस समय आपकी बात बनने की पूरी संभावना नजर आ रही है। प्रेमी की तरफ से आपको शारीरिक व मानसिक सुकून मिलेगा। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप लव लाइफ तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। आने वाला समय आपके लिए नई खुशियों की सौगात लेकर आएगा। माता वैष्णो की कृपा से आपके जीवन में आने वाले तमाम प्रकार की परेशानियां समाप्त हो जाएंगी।मेष राशि, सिंह राशि, तुला राशि, कन्या राशि, मकर राशि। 7 जन्मों का इंतजार करने के बाद, 17 तारीख से माता वैष्णो ने सुन ली इन 5 राशियों की पुकार। अगर आप लोग चाहते हैं। इसी तरह आपके ऊपर माता वैष्णो की कृपा दृष्टि सदा बनी रहे, और आपको अपने जीवन में अनेक बड़े परिवर्तन देखने को मिले तो, पोस्ट को लाइक करें। अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। रोज नई ताजा राशिफल से जुड़ी जानकारी पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें। कमेंट में "जय माता वैष्णो देवी" अवश्य लिखें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.