इस लड़के की बॉडी को देख डर गए थे सलमान खान, जरूर जाने नाम

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 01:29:38 PM
1522890813648206

मेरे प्यारे दोस्तों, अगर देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर बॉडी की बात की जाए तो इस लिस्ट में सलमान खान का नाम सबसे ऊपर आ ही जाता है. जी हां दोस्तों सलमान खान ने ही अपने सबसे पहले फिल्मों में शर्टलेस होकर बॉडी दिखाने की शुरुआत की थी और तभी से फिल्मों में हीरो का शर्टलेस होना एकदम आम बात हो गया है.वैसे देखा जाए तो सलमान खान की बॉडी के लाखो दीवाने हैं .उनके फैंस फिल्मों में उनके शॉट उतारने पर झूम उठते हैं .लेकिन सलमान खान एक बार अपनी ही फिल्म के विलेन अभिनेता की दमदार बॉडी को देखकर काफी डर गए थे और फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी थी. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन सा अभिनेता है.तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें.



loading...

तो आइए जानते हैं विस्तार से:-- दोस्तों, साल 2014 में आई सलमान खान और डेजी शाह स्टारर फिल्म जय हो में डैनी डेंजोंगपा मुख्य विलेन में किरदार निभा रहे थे. इस फिल्म में उनके बेटे का किरदार हारून कारी नाम के अभिनेता ने निभाया था. फिल्म में क्लाइमेट फिल्म में सलमान खान और हारून का जी को शॉर्टलिस्ट होकर फाइट करना था.

मगर जब सलमान खान ने हार उनका जी की बॉडी देखी तो फिल्म की शूटिंग 15 दिनों के लिए रोक दी थी. सलमान खान ने कपिल शर्मा शो पर यह बताया था कि वह फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी. तोहार उनका जी ने जब अपनी शर्ट उतारी तो उनकी बॉडी को देखकर मैंने फिल्म की शूटिंग बीच में रुकवा दी. लेकिन जब 15 दिनों के बाद फिर फिल्म की शूटिंग शुरुआत हुई. तब मुझे लगा कि मैंने गलती कर दी क्योंकि इन 15 दिनों में हारून ने जिम में मेहनत करके अपनी बॉडी को और भी ज्यादा दमदार बना लिया था.

Source=ucnew


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.