मासिक राशिफल : 16 जनवरी से 31 जनवरी तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jan 2020 07:01:41 PM
1592390423038115

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

बदलाव अभी आवश्यक हो सकता हे हालाँकि यह ज़रूरी नहीं है कि यह नकारात्मक हो। हाल में हुआ कार्य का मूल्यांकन आपके प्रयासों की रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा। वेतन में वृद्धि या पदोन्नति की संभावना है इसका साथ ही प्रशंसा भी प्राप्त होगी। आप स्पष्ट रूप से अपने नेतृत्व के गुणों का प्रदर्शन कर रहे हैं, इसलिए अन्य लोगों आपका मार्गदर्शन चाहते हैं। खुद के लिए खाली समय निकालें और छोटी यात्रा पर जाएँ। शारीरिक और भावनात्मक दोनों रूप से अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपनी चिंताओं का सामाना करें। भविष्य के लिए मार्गदर्शन और योजना के लिए अपने अतीत की तरफ देखें।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

इस समय आप शक्ति और यश के मामले में सबसे आगे हैं। आपको यह सलाह दी जाती है कि इस समय धन के मामले में कोई भी जोखिम लेने से बचें। धन में निवेश सोच समझ कर करना चाहिए क्योंकि इसमें लाभ के लिए कोई भी आसान स्त्रोत नहीं है। इस समय आपके सितारे बुलंदी पर हैं लेकिन फिर भी आप फटाफट अमीर नहीं हो सकते। जल्दी से किसी लाभ या मुनाफे का लालच न करें। व्यक्तिगत विवाद से निपटते हुए किसी का भी पक्ष न लें। शांत रहें और ध्यान करें ताकि सभी परिस्थितियों में खुद को संतुलित बनाए रखा जा सके।



मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

कार्य-स्थल में सरकारी एजेंसियों के साथ आपके कनेक्शन मजबूत होने की संभावना है। आप अपने प्रयासों में पूरी मेहनत करते हैं और इसके कारण अधिकारी आपके शासकीय और प्रबंधकीय कौशल की प्रशंसा करेंगे। पदोन्नति या वेतन में वृद्धि की भी संभावना है। इन इनामों का मज़ा लें। अपनी मानसिक और शारीरिक तंदुरुस्ती का ध्यान रखें। आप खुद की या दूसरों की देखभाल के लिए परामर्श केंद्रों या अस्पताल के कुछ समय बिता सकते हैं। ध्यान करने या अपने विचारों के साथ कुछ समय अकेले समय बिताना समझदारी होगा।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

इनाम पाने का समय आ चुका है। लम्बे समय के बाद आपको कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। निवेश करने से पहले सोचें और जुए से बचें क्योंकि धन तभी बढ़ सकता है अगर निवेश अच्छे से किया गया हो। याद रखें अमीर होने के लिए कोई भी शॉर्टकट नहीं है इसलिए धन प्राप्ति के लिए किसी भी तरह कोई गलती न करें। वित्तीय आवश्यकता के साथ, आप भावुक संपर्क जैसे भावनात्मक रोमांच का मज़ा उठाएंगे। शांत रहकर सहकर्मियों, दोस्तों या प्रियजनों के साथ समझौता करने के लिए तैयार रहें। "सबसे बड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए शांत रहना एकमात्र मंत्र है"।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.