पत्थर की लकीर है शनिदेव के वचन, मकर संक्रांति के बाद कर्जमुक्त होगी इन 7 राशियों की जिंदगी

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 09:12:00 PM
2101971949144901

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के FOLLOW के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।



loading...

मकर संक्रांति की सुबह होते ही आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, दिन की शुरुआत किसी अच्छे कार्य से होगी, आपको आसानी से रोजगार उपलब्ध होगा, अपने काम धन्धे से अधिक धन लाभ होगा, इनको हर जगह अच्छे रिजल्ट मिलेंगे, परिवार की सुख-समृद्धि बढ़ेगी‌, शारीरिक परेशानियों और शत्रुओं से आपको निजात मिलेगी, करियर में नए अवसरों की प्राप्ति होने के योग हैं।

आपकी बड़ी से बड़ी समस्याओं का समाधान हो जाएगा, जीवन में आने वाली सभी प्रकार की विनाशकारी शक्तियों का नाश होगा, यह दिन इन राशियों के लिए मनचाहा फल दे सकता है, आपको व्यापार और कार्यक्षेत्र में दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की देखने को मिलेगी, आप पुराने कर्जों को चुकाने में सफल रहेंगे, माता पिता के सहयोग से आपके अधूरे या बिगड़े काम पूरे होंगे।

आपको कुछ जरूरी कार्यों में दोस्तों की मदद मिल सकती है, कई दिनों से अटका हुआ पैसा आपको मिल सकता है, छात्रों के लिए दिन बेहतर परिणाम लेकर आएगा, इन्हें किसी बाहरी परीक्षा में उच्च अंक मिलेंगे, आर्थिक स्थिति में स्थिरता बनी रहेगी, परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा, आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे, आप ताजगी और सादगी से परिपूर्ण रहेंगे।

वह राशियां मेष, कुम्भ, मिथुन, धनु, कन्या, तुला और मकर राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.