सुहागन लुक में बला की खूबसूरत दिखती हैं यह कुंवारी एक्ट्रेस, देखकर करोगे तारीफ

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jan 2020 06:17:45 AM
2270824008034401

नमस्कार दोस्तों, सुमन इंटरटेनमेंट चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आप हमारे इस चैनल पर पहली बार आए हैं तो ऊपर दिए गए फिर ले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो अवश्य करें ताकि आपको सबसे पहले जानकारी प्राप्त हो सके.



loading...

मेरे प्यारे दोस्तों वैसे तो आज टीवी दुनिया में बहुत सारी अभिनेत्रियां हो चुकी है जिनकी गिनती भी हम नहीं कर सकते हैं लेकिन उनमें से कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो आज टीवी की जान बन गई है. लेकिन कई अभिनेत्रियां से भी हैं जो टीवी सीरियल्स में काम तो करती है लेकिन फिर भी पहचान नहीं बना पाती हैं. दोस्तों आज के पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी पॉपुलर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिंदूर लुक में बेहद ही खूबसूरत दिखाई देती है.

तो आइए जानते जानते हैं विस्तार से

1. हेली शाह

दोस्तों हेली शाह टीवी जगत की कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक है. अभी वह काफी यंग है लेकिन उनकी सफलता किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है. उन्होंने अभी तक बहुत से हिट सीरियल में काम किया है. फिलहाल वह सीरियल सूफियाना प्यार मेरा में डबल रोल निभा रही है. दिखने में हेली बहुत ही खूबसूरत है लेकिन सिंदूर लुधियाने की सुहागन लुक में बेहद ही खूबसूरत लगती है.

2. सुरभि ज्योति

दोस्तों सुरभी ज्योति टीवी का एक जाना माना नाम है. इन्होंने अपनी टीवी करियर की शुरुआत सीरियल कुबूल है से की थी, जिसमें उन्होंने फीमेल लीड किरदार निभाया था. इतना ही नहीं दर्शकों को वह काफी ज्यादा पसंद आया था. खैर सुरभि सीरियल नागिन 3 में बेला का किरदार में नजर आई थी जिससे उनकी लोकप्रियता काफी हद तक बढ़ गई और सुहागन लुक में बला की खूबसूरत दिखती है.

3. टीना दत्ता

टीना दत्ता टीवी जगत की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि टीना रियल लाइफ में कुंवारी है और इतना ही नहीं वह कभी शादी भी नहीं करना चाहती है क्योंकि उन्हें प्यार में धोखा मिला है. आपको बता दें कि टीना दत्ता सुहागन लुक में बेहद ही सुंदर दिखाई देती है.

दोस्तों, हमें नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें और हां कृपया करके लाइक, फॉलो, कमेंट और शेयर करना ना भूले. धन्यवाद.


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.