एक दूसरे से बेहद प्यार करने के बावजूद भी इन सितारों की नहीं हो पाई शादी, जरूर जाने

Samachar Jagat | Sunday, 24 Nov 2019 09:32:45 PM
2400803966305561
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं. जो कभी फिल्मों से अधिक अपने प्रेम प्रसंग के लिए चर्चा में बने रहते हैं. मगर आज के बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलेब्रिटीज है, जो एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे उसके बावजूद भी उन जोड़ियों की शादी नहीं हो पाए .अगर आप भी जानना चाहते हैं उनके बारे में विस्तार से तो हमारे इस पोस्ट को ध्यान से पूरा अवश्य पढ़ें.


loading...

तो आइए जानते हैं उन जोड़ियों के बारे में विस्तार से...

अक्षय और शिल्पा शेट्टी-- दोस्तों, आपको बताते चले कि बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एवं शिल्पा शेट्टी का प्यार एक वक्त बॉलीवुड के गलियारों में खूब चर्चा का विषय रहा. खबर तो यहां तक उड़ी की जल्दी वह दोनों एक दूसरे से शादी नहीं कर सकते हैं. मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया ब्रेकअप होने को लेकर जो खबरें सामने आई थी. उसमें यह थे कि अक्षय कुमार चाहते थे कि उनकी पत्नी शादी करने के बाद फिल्मों में काम ना करें तथा शिल्पा बॉलीवुड की एक टॉप लिहाजा दोनों में अलगाव हो गया.

अभिषेक और करिश्मा कपूर-- दोस्तों, आपको बता दें कि बॉलीवुड के गलियारों में एक वक्त इन दोनों का प्यार का ही परवान चढ़ा था तथा खबर यह सामने आई कि इंडस्ट्री के कपूर एवं अभिषेक रिश्तेदार होने जा रहे हैं. मगर कुछ ही दिनों में ना जाने किसकी नजर लगी. दोनों अलग होने का फैसला कर लिया. बाद में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय शादी कर ली और करिश्मा कपूर मैं बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ हालांकि करिश्मा एवं संजय की शादी बहुत दिनों तक नहीं चल पाई, फिर दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया.

सलमान और ऐश्वर्या राय-- दोस्तों, आपको बताते चलें कि 90 के दशक में सलमान खान तथा ऐश्वर्या के प्यार के किस्से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद चर्चा में रहा मगर कहा जाता है, कि सलमान खान द्वारा ऐश्वर्या की जिंदगी में दखल के कारण यह प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ पाई तथा ऐश्वर्या राय ने इस रिश्ते पर विराम लगाना ही उचित समझा था. फिर बाद में भी शादी कर ली. दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.