900 साल बाद शनिदेव ने लिख दिया इस 1 राशि का नसीब, पूरी होगी हर मुराद, मिलेगा धन ही धन

Samachar Jagat | Friday, 01 Nov 2019 06:49:51 AM
2789553067157111

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह 1 राशि नीचे दी गई है।


loading...

गुड मॉर्निंग दोस्तों, ज्योतिष के अनुसार न्यायप्रिय शनिदेव जब किसी राशि पर मेहरबान हो जाते हैं तो उसका नसीब बदलकर ही दम लेते हैं और उसको कोई भी दुःख-दर्द नहीं झेलना पड़ता है, इसी क्रम में हम बात करेंगे उस 1 राशि की जिसका नसीब 900 साल बाद स्वयं शनिदेव ने लिख दिया है जिससे इनकी हर मुराद पूरी होने के योग बन रहे हैं। आपका दिन पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। थोड़ी-सी मेहनत से ही आपको बड़ा मुनाफा मिलने के योग हैं। आप जीवनसाथी के साथ डिनर का प्लान बना सकते हैं। आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। बच्चे दोस्तों के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जा सकते हैं। आपको करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा। आपके कामकाज में बदलाव होने के योग बन रहे हैं।

व्यापार और कारोबार में अतरिक्त धन की प्राप्ति होगी। आपके मित्रों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। आर्थिक रूप से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। आपके काम में नयापन आएगा। अपनों से नजदीकियां बढ़ाने का अवसर मिलेगा। आपको जीवनसाथी की ओर से कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपके कार्य करने की शक्ति बढ़ेगी जिससे कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ने के योग हैं। लवमेट एक-दूसरे के साथ हंसी- ख़ुशी के पल व्यतीत करेंगे।

वह 1 राशि कोई और नहीं बल्कि मेष राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को आगे सरका दीज्यो।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.