17 जनवरी शुक्रवार की शुभ भविष्यवाणी जानिए

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jan 2020 01:27:02 PM
3187413455288019

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.



loading...

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा ǀपहचान और इज्जत भी मिलेगी ǀवित्तीय स्थिति बेहतर होगी,ऑफिस में तारीफ़ मिलेगी ǀ वेतन में बढ़ोतरी भी संभव है ǀ सेल्स क्षेत्र वाले लोग भी लक्ष्य हासिल क्र पायेंगे ǀ अपने परिधान में नीला रंग शामिल करें ǀ इससे सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी ǀ दोस्त और पारिवारिक मित्र आपका उत्साह बढ़ाएंगे। आपकी थकी और उदास ज़िन्दगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है। आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है। जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें। आपको ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे- साथ ही आपको एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है।प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें। मतभेदों की एक लम्बी श्रृंखला के पनपने के कारण आपको सामंजस्य बिठाने कें मुश्किल आएगी। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आप ख़ुशी महसूस करेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

गृहों की इस स्थिति में आपका परा फोकस फिट रहने पर है Iआप खुद को फिट रखने के लिए उत्साहित हैं Iआपकी योग में भी रुचि है |आप अपनी स्वस्थ जीवन जीने की इच्छा को पहचान भी रहे हैं Iएक बार में एक ही कदम उठायें Iचाहे खाना हो या मजे लेने हों,स्वास्थ्यकर विकल्प ही चुनें Iपार्टी करें या काम,अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें Iमानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें। अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं। घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी। एक ऐसा वक़्त जब नौकरियों या व्यापार के नए प्रस्ताव आएंगे, आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों- और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएँ, जो आपके क़रीबी है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

हालाँकि , आप ईमानदार और मेहनती हैं पर सफलता आपकी पहुंच से दूर रह सकती है । कुछ मामूली गलतियाँ आपको परेशान कर सकती है । आप अपने कार्यस्थल पर किसी भी विवाद से बचे । दिन निवेश के लिए उपयुक्त नहीं है। हालांकि, ये दिन अपने दोस्तों के साथ आराम करने के लिए काफी ठीक रहेगा । इसके लिए यदि संभव हो , तो आप एक दिन का अवकाश भी ले सकते हैं।आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा।गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, ख़ास तौर पर मोड़ पर। नहीं तो किसी और की ग़लती का ख़ामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपका उदार स्वभाव आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों में तनाव दूर करने के लिए अच्छा दिन है। रिश्ते की इस नाज़ुक डोर से जुड़े दोनों ही लोगों को इसके लिए समर्पित होना चाहिए और एक-दूसरे के लिए दिल में यक़ीन और प्यार होना चाहिए। हालात ठीक करने की ज़िम्मेदारी अपने कंधों पर लें और सकारात्मक तौर पर पहल करें। अपने प्रिय की बातों के प्रति आप ज़रूरत से ज़्यादा संवेदनशील रहेंगे- आपको अपने जज़्बात पर क़ाबू रखने की ज़रूरत है और ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दे। जो कला और रंगमंच आदि से जुड़े हैं, उन्हें अपना कौशल दिखाने के लिए कई नए मौक़े मिलेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री लक्ष्मी माँ जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.