प्यार की तलाश होगी खत्म, पूर्णिमा से पहले इन 6 राशियों को मिल जाएगा सच्चा प्यार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Nov 2019 08:55:47 PM
3327207896110036

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगों का हमारे लेख में स्वागत है। आज के इस लेख में हम जानेंगे उन राशियों के बारे में जिनकी कुंडली में कामदेव ने सालों बाद प्रेमयोग बना दिया है, जिससे इन्हें पूर्णिमा से पहले सच्चा प्यार मिल जाएगा, आपके प्रेम-संबंधों में सुधार आने के योग हैं, लव पार्टनर से आपको प्रेम और सहयोग मिल सकता है, आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा, ऑफिस का माहौल ठीक-ठाक रहेगा, सीनियर्स के साथ किसी विषय पर बातचीत होगी, बात करते समय आपको अपने हाव-भाव पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए, बड़े-बुजुर्ग की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी, माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे, नौकरी में अफसरों से मतभेद दूर हो सकते हैं, स्थान परिवर्तन की भी सम्भावना बन रही हैं, नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी।

विद्यार्थियों की पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी, दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी, पारिवारिक खर्चे नियंत्रण में रहेंगे, सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं, शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे, धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा, कामदेव की कृपा से प्रेम संबंध में सुख-शांति रहेगी, लव लाइफ रोमांटिक रहने के आसार हैं, आपसी प्रेम एवं सौहार्द बना रहेगा एवं बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद भी आपको प्राप्त होगा, किसी बड़े काम में आ रही प्रॉब्लम दोस्तों की मदद से सॉल्व हो सकती है, परिवार वालों के साथ मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे, आपको वहां जाकर अच्छा लगेगा।

इस प्रकार कन्या, तुला, वृषभ, मेष, सिंह और तुला राशि के जातक रहेंगे अधिक भाग्यशाली। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय कामदेव" लिखना न भूलें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.