सनी देओल का रहा इन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 1 को किया 11 सालों तक डेट

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 06:56:47 PM
3357304387407162
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, सनी देओल को आप लोग अच्छे से जानते होंगे वह बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. सनी देओल ने एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्मों में काम भी किया हुआ है और उनके अभिनय के लोग काफी दीवाने हैं. सनी देओल की फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती थी.


loading...

सनी देओल अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहे .सनी देओल के अफेयर की खबरें मीडिया की सुर्खियों पर छाई रहती थी. आज हम आपको उन चार अभिनेत्रियों से अवगत कराने वाले हैं. जिनके साथ सनी देओल का अफेयर रहा.

तो आइए जानते हैं विस्तार से....

4 मीनाक्षी शेषाद्री-- दोस्तों आप लोगों को बता दे कि सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री फिल्म 1987 में डकैत की शूटिंग के दौरान एक साथ आए दोनों ने लगातार कई हिट फिल्में दी, 1988 में आई इंतकाम के दौरान दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें सामने आने लगी .दामिनी फिल्म के दौरान भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही .हालांकि इनका फेयर ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया.

3 अमृता सिंह-- दोस्तों आप लोगों को बता दें कि अमृता सिंह और सनी देओल ने फिल्म बेताब में एक साथ काम किया. इन दोनों की जोड़ी पर यह पर काफी ज्यादा हिट साबित हुई. इसके बाद सनी देओल ने 1984 में फिर एक बार अमृता सिंह के साथ काम किया. इसी दौरान इनको प्यार हो गया था अमृता और सनी देओल शादी करना चाहते थे, लेकिन अमृता की मां को यह शादी मंजूर नहीं थी ,लेकिन जब अमृता को सनी के शादीशुदा होने की खबर मिली तो अमृतानी से ब्रेकअप कर लिया.

2 डिंपल कपाड़िया-- दोस्तों आगे बता दे कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर बहुत ज्यादा पसंद की जा रही थी और बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्में काफी अच्छी कमाई भी कर रही थी. उस समय हर निर्देशक इन दोनों को अपनी फिल्म में लेना चाहता था. उसी समय डिंपल कपाड़िया अपनी शादीशुदा जीवन से परेशान होकर राजेश खन्ना से अलग रहने लगी .इस दौरान ही सनी देओल को डिंपल कपाड़िया से प्रेम हो गया था. मीडिया की खबरों के मुताबिक सनी देओल और डिंपल कपाड़िया 11 साल तक अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे. इस वजह से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता टूट गया.

1 रवीना टंडन-- दोस्तों, आपको बता दें कि नब्बे के दशक की शुरुआत में सनी देओल बॉलीवुड के सबसे चहेते हीरो माने जाते थे .इन दिनों उनकी जोड़ी रवीना टंडन के साथ दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही थी. इस बीच दोनों को प्यार हो गया और खबरें भी सामने आने लगी .फिल्म जिद्दी और छत्रिय की शूटिंग के दौरान रवीना और सनी देओल नजदीक आ गए थे. हालांकि आए दिन खबरें सामने आने के बाद दोनों का अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था.

दोस्तों, सनी देओल के साथ किस हीरोइन की जोड़ी बेहद अच्छी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताइए धन्यवाद.दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.