पूर्णिमा से पहले अचानक से कर्जमुक्त होगी इन 7 राशियों की जिंदगी, शनिदेव हैं प्रसन्न

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 06:46:01 AM
3521378403641732

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों, आज के इस लेख में हम बात करेंगे उन राशियों की जिनकी जिंदगी पूर्णिमा से पहले अचानक से पूरी तरह कर्जमुक्त हो जाएगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि के जातकों पर शनिदेव की असीम कृपा बन रही है, जिससे इन्हें अब पैसों की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। आपके व्यापार या अन्य काम में तरक्की के नए रास्ते खुलने के योग हैं। आपका यह समय खुशियों से भरा रहेगा। आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे। रोजमर्रा के काम में आपको सफलता मिल सकती है। किसी विशेष कार्य में की गई मेहनत का फल भी आपको अवश्य मिलेगा। कुछ लोगों को आपके विचार पसंद आ सकते हैं।

ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिए तैयार खड़े रहेंगे। शनिदेव के वरदान से आपको अचानक से कहीं से बड़ा धन लाभ होगा, जिससे आप अपने कर्जों और बैंक लोन से मुक्त होंगे। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके काम से जीवनसाथी प्रसन्न हो सकते हैं, जिससे आपका प्रेम बढ़ेगा। आप सारी चीज़ों को अच्छे से संभाल लेंगे। आपको किसी लेन-देन से फायदा होने की उम्मीद है। विरोधियों से आपको थोड़ा बचकर रहना चाहिए। आपको किसी कानूनी मामले में कुछ खास लोगों से मदद मिल सकती है। परिवार में सबकी इच्छा पूरी करने में आप सफल होंगे। आपको कुछ नए बिजनेस प्रपोजल मिल सकते हैं। संतान से सुख की अनुभूति मिलेगी।

वह 7 राशियां सिंह, मिथुन, कुम्भ, तुला, मेष, कुम्भ और कन्या राशि है। दोस्तों इस पोस्ट को पढ़कर लाइक और आगे शेयर करना न भूलें, साथ ही नीचे कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" जरूर लिखें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.