28 नवंबर से 8 दिसंबर तक बन रहा है कालसर्प योग, इन 4 राशि के लोगों की किस्मत लेगी नया मोड़

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 06:59:06 PM
3631172051117278

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस न्यूज़ चैनल में स्वागत है, इस आलेख में हम आपको उन 4 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी किस्मत 28 नवंबर से 8 दिसंबर तक बन रहे कालसर्प योग से नया मोड़ लेने वाली है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि वाले लोगों के ऊपर भगवान विष्णु अपनी अपार कृपा बरसाने वाले हैं, जिससे इनके सभी दुःख-तकलीफों का अंत होगा और इनके पास सुख-सुविधाओं के साधन बने रहेंगे, अब इनका बुरा समय अच्छे समय में बदलने वाला है, तो आइए जानते हैं उन भाग्यशाली राशियों के बारे में...

आपके जीवन में आने वाले सभी प्रकार के कष्ट समाप्त हो जाएंगे। शिक्षा, नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास निश्चित तौर पर सफल होंगे। आपके जीवन की अधूरी मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। समाज में होने वाले परिवर्तन आपके लिए बेहद खास रहेंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति के कई नए मौके मिल सकते हैं। पुराने निवेश से बड़ा फायदा हो सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

अपनी परेशानियों को निपटाने के लिए दूसरों से बात करें, आपको अच्छी सलाह मिलेगी। परिवार के किसी सदस्य से आपको बड़ा धन लाभ हो सकता है। आपका मन सामाजिक कार्यों में अत्यधिक लगेगा। विद्यार्थी शिक्षको की मदद से मन पसन्द विषय में दाखिला ले सकते हैं। यह समय अपनी मेहनत और लगन से आगे बढ़ने का है। धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर आपको मिल सकता है। आपको मनोरंजन के नए अवसर प्राप्त होंगे। परिवार में माता-पिता का सहयोग आपको सबसे अधिक मिलेगा।

हम जिन 4 भाग्यशाली राशियों के बारे में बात कर रहे हैं वह धनु, तुला, कर्क और वृषभ राशि के जातक हैं। अगर आप लोग भी विष्णु महाराज की कृपा प्राप्त करना चाहते हैं तो कमेंट में सच्चे मन से "जय विष्णु" अवश्य लिखें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.