500 साल बाद इन 5 राशियों की किस्मत का ताला खोल रहे हैं शनिदेव, मिलेगी सफलता और तरक्की

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 10:31:08 PM
3823205031487579

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों, आज के इस लेख में हम बात करेंगे उन राशियों के बारे में जिनकी बंद किस्मत का ताला 500 साल बाद शनिदेव खोल रहे हैं। दोस्तों इस समय ग्रह-नक्षत्रों की चाल देखें तो शनिदेव कुछ राशियों से बेहद प्रसन्न हो रहे हैं जिससे आपके कार्यों में आ रही बाधाओं का अंत होगा और इस समय आपकी कुंडली में शुभ समय का योग बन रहा है। घर-परिवार पर खुशियों के बादल छाए रहेंगे। किसी दूसरे का उत्साह देखकर आप उत्साहित होंगे। स्टूडेंट्स अगर किसी नए कोर्स में एडमिशन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए यह समय शुभ है। साहित्य से जुड़े लोगों को उनकी काबिलियत के लिए सम्मानित किया जा सकता है।

सोसाइटी में सब लोग आपके व्यवहार से खुश रहेंगे। आप घर का कोई जरूरी काम निपटा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ भविष्य को लेकर विचार-विमर्श करेंगे। आप अपनी लाइफ में कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे, जो आपके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। अगर आप कोई इंटरव्यू देने जा रहे हैं, तो शनिदेव के आशीर्वाद से आपका इंटरव्यू जरूर सफल होगा। बच्चे आपको कोई शुभ समाचार दे सकते हैं, जिससे परिवार में खुशियों का माहौल बनेगा। अविवाहित जातकों को वैवाहिक प्रस्ताव मिलेंगे। किसी काम में पहले से जारी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में आपका नाम होगा।आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वह 5 राशियां मेष, तुला, कन्या, धनु और मकर राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.