देवउठनी एकादशी की सुबह होते ही सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा 5 राशियों का नसीब, मिलेगी खुशी

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 06:45:59 AM
3902247521788973

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों, आज के इस लेख में हम बात करेंगे उन राशियों के बारे में जिनका नसीब देवउठनी एकादशी की सुबह होते ही सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ रहा है। ज्योतिष गणना के अनुसार इन राशियों पर विष्णु देव और माता तुलसी मेहरबान रहने वाले हैं, जिससे इनकी बिगड़ी किस्मत में सुधार आएगा और इन्हें लगातार खुशियों की प्राप्ति होगी, तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में विस्तार से -

परिवार वालों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। आपकी सभी इच्छाएं पूरी होने के योग हैं। आज आप रोजगार के मामले में किसी व्यक्ति से सलाह लेंगे, ये सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। आप तंदरुस्त बने रहेंगे। आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। समाज में आपकी प्रतिष्ठा कायम रहेगी। किसी काम के लिए दोस्तों से बेहतर सलाह मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप का प्लान बना सकते हैं, जिससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। माँ तुलसी की कृपा से व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा धन लाभ होगा।

किसी अपने से पैसों से जुड़ा कोई अच्छा सुझाव मिल सकता है। किसी जरूरी कामकाज को निपटाने में आप सफल रहेंगे। आप अपने साथियों और आसपास के लोगों के साथ उदार रहेंगे। बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए नए मौके सामने आएंगे। नई जगह निवेश करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे। अचानक आपको अच्छा खासा फायदा भी हो सकता है। नजदीकी रिश्तों के मामलों में आपकी अपेक्षाएं ज्यादा रहेंगी। छोटे बच्चे मस्ती के मूड में रहेंगे।

दोस्तों जिन 5 भाग्यशाली राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह तुला, वृश्चिक, मीन, धनु और कर्क राशि के जातक हैं, दोस्तों अगर आप चाहते हैं कि तुलसी माता अपनी कृपा आप ऐसे ही बनाए रखें तो कमेंट बॉक्स में "जय माँ तुलसी" जरूर लिखें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.