पूर्णिमा से पहले इन 5 राशियों के रोम-रोम में बस चुकी है माँ लक्ष्मी, भर देंगी धन के भंडार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Nov 2019 07:45:46 AM
3907793095149062

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों, ज्योतिष गणना के आधार पर आज के इस लेख में हम बात करेंगे उन 5 राशियों की जिनके रोम-रोम में पूर्णिमा से पहले माँ लक्ष्मी बस चुकी है, जिससे इन राशि के जातकों को धन की कमी कतई महसूस नहीं होगी और इनके भंडार धन-वैभव से परिपूर्ण रहेंगे। आप अपने कार्यों में दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की से आगे बढ़ेंगे। आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। परिवार के सहयोग से आपके कुछ काम पूरे भी हो सकते हैं, लेकिन आपको फिजूल की बातों में पड़ने से बचना चाहिए। आय के स्रोतों में वृद्धि होने के योग हैं, जिससे आपका आर्थिक पक्ष संतुलित होगा। दोस्तों के साथ मन-मुटाव दूर होंगे। कुछ मामलों में आपको राजकीय सहयोग प्राप्त होगा, इससे आपकी परेशानी का अंत होगा।

सेहत में हल्का सा उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको तली-भुनी चीजों को खाने से बचना चाहिए। किसी सुंदर पर्यटन स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है। परिवार में चारों तरफ से खुशियां ही खुशियां आएंगी। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बेहतर होगी। रिश्तों में सुधार लाने के लिए दिन शुभ रहेगा। कार्य क्षेत्र में कुछ नए काम मिल सकते हैं। अविवाहितों के लिए विवाह के अच्छे योग हैं। संतान अपने दायित्वों अच्छे से पूर्ति करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। आप एक सुखद जीवन का निर्वाह करने वाले हैं। जमीन या मकान के दस्तावेजी कार्यों के लिए समय योग्य है।

वह 5 राशियां मेष, तुला, कुम्भ, सिंह और मिथुन राशि है। दोस्तों इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें, साथ ही कमेंट बॉक्स में "जय माँ लक्ष्मी" लिखना ना भूलें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.