दिसंबर माह के शुरू होते ही घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 6 राशियों का नसीब, रहेंगे भाग्यशाली

Samachar Jagat | Friday, 29 Nov 2019 07:15:31 PM
4144761991160328

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

दिसंबर माह के शुरू होते ही कुछ राशियों का नसीब घोड़े से भी तेज दौड़ने वाला है। खुद को आर्थिक रुप से मजबूत बनाने की योजनाओं में सफल रहेंगे। कोर्ट-कचहरी में लंबे समय से चल रहे मामलों में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है, किसी बड़े कानूनी सलाहकार की मदद आपको मिलेगी। रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतनें की जरुरत है। आप कार्यक्षेत्र में जिस पहचान और सम्मान के लिए कोशिश करते आ रहे हैं, वह अब आपके बेहद नजदीक है।

भौतिक और घरेलु सुखों की प्राप्ति होगी। अचानक बड़ी मात्रा में लाभ प्राप्त हो सकता है। सामाजिक लोगों से कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। व्यापार में किए गए कार्य लाभ पहुंचाएंगे। आप अपने करियर और पेशे में प्रगति के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। मेहनत के दम पर आपका असर लोगों पर रहेगा। आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल हो सकता है जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। इस समय आप नयी उर्जा से भरे रहेंगे और अपने कार्यों को अंजाम देंगे। आपके कामों की हर जगह प्रशंसा होगी। किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने या फिर पार्टनरशिप करने का मौका आपको मिल सकता है।

वह 6 राशियां मेष, धनु, मिथुन, कन्या, कर्क और कुम्भ राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.