शनिदेव ने इन 6 राशियों का छोड़ा पीछा, जल्द मन्नते होंगी पूरी, जिंदगी में आएगा सुधार

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 03:14:23 PM
4263795059657779

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

नमस्कार दोस्तों, आप सभी लोगों का हमारे लेख में स्वागत है, दोस्तों हर मनुष्य चाहता है कि वह अपना जीवन सुखमय व्यतीत करें, परंतु ना चाहते हुए भी व्यक्ति के जीवन में अनेकों समस्याएं उत्पन्न होने लगती है, ज्योतिष के जानकारों कि मानें तो व्यक्ति के जीवन के उतार-चढ़ाव के पीछे ग्रह नक्षत्रों की चाल मुख्य कारण होती है, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी कुछ राशियां है जिनके ऊपर से शनिदेव का बुरा प्रभाव खत्म होने वाला है और इनकी पुरानी मुरादें जल्द ही पूर्ण होने वाली हैं। इन राशियों की बिगड़ी किस्मत अब शनिदेव संवारने वाले हैं।

इन राशि वाले लोगों को शनिदेव की कृपा से पुराने निवेश से बड़ा धन लाभ होगा। आपकी डूबी हुई रकम आपको वापस प्राप्त होने के प्रबल योग हैं। आप आर्थिक और शारीरिक रूप से मजूबत रहेंगे। दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार आएगा। आपकी भौतिक सुख- सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। आपकी सेहत भी पहले से बेहतर बनी रहेगी। आपको अच्छा फील होगा। किसी भी काम को जल्दबाजी में करने से आपको बचना चाहिए, अन्यथा आपको परेशानी हो सकती है। आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे। ऑफिस में काम की अधिकता थोड़ी ज्यादा रहेगी, लेकिन धैर्य रखने पर सभी काम अच्छे से निपट जायेंगे। जीवनसाथी के साथ की गई धार्मिक यात्रा यादगार रहेगी। किस्मत का सहयोग मिलने से आपका कोई खास काम समय पर पूरा हो सकता है। समाज में आपका सम्मान और रुतबा बढ़ेगा।

आप अपने कामकाज से संतुष्ट रहेंगे। विद्यार्थी वर्ग के लोगों का मन पढ़ाई में लगेगा। पुराना किया गया निवेश आपके लिए शुभ रहने के योग हैं। कार्यक्षेत्र में लोगों से पूरी तरह मदद मिलेगी। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। माता-पिता के साथ संबंध बेहतर बने रहेंगे।

वह 6 राशियां मेष, कन्या, सिंह, कर्क, मिथुन और तुला राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय शनिदेव" लिखना ना भूलें।


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.