12 नवंबर पूर्णिमा की सुबह अचानक से खुशियों का पहाड़ टूट पड़ेगा, इन राशि के लोगों पर

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Nov 2019 07:38:07 PM
4322739252510901

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें। वह सभी राशियां नीचे दी गई हैं।

नमस्कार दोस्तों, आज के इस लेख में हम बात करेंगे ज्योतिष शास्त्र की उन राशियों के बारे में जिन पर 12 नवंबर पूर्णिमा की सुबह अचानक से खुशियों का पहाड़ टूट पड़ेगा। इन राशि के जातकों पर 108 साल बाद पूर्णिमा के दिन पवनपुत्र हनुमान बेहद प्रसन्न हो रहे हैं, जिससे इनके पास छप्पर फाड़ धन और खुशियां आएंगी, आपके कामकाज का दूर-दराज तक विस्तार होगा, आपके पास धन कमाने के ढेरों अवसर आएंगे, तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में...

इन राशि वाले लोगों का यह समय लाभदायक रहने वाला है, विशेष रूप से जो लोग व्यापारी हैं उनके व्यापार का विस्तार होगा, आपको अनुभवी लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा, आप नई नौकरी की तलाश का विचार बना सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है, आपकी कोई अधूरी इच्छा पूर्ण होने के योग हैं, आपकी संपत्ति में बढ़ोतरी होने के संकेत मिल रहे हैं, परिवार की ओर से आपको आपकी कोई प्रिय वस्तु मिल सकती है, आपका कोई पुराना केस निपट सकता है, जिसमें आपको विजय प्राप्त होगी, आप किसी पुराने काम को नए सिरे से शुरू करेंगे, संतान की रोजगार के क्षेत्र में तरक्की होने के योग हैं।

घर-परिवार में खुशियों की रौनक बनी रहेगी, हनुमान जी की कृपा से राजनीति या कला के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को अच्छे परिणाम मिलेंगे, पूर्णिमा का दिन आपके लिए भाग्यशाली साबित रहने वाला है, लोगों का विश्वास आप पर बना रहेगा, बच्चों की तरफ से कोई बड़ा शुभ समाचार मिल सकता है, परिवार में खुशी का माहौल बनेगा, जो लोग ज्वैलरी के बिज़नेस से जुड़े हैं, उनके लिए पूर्णिमा का दिन अधिक मुनाफा देने वाला है, आपको अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा कायम करने अवसर प्राप्त होगा, सार्वजनिक कार्यों में शामिल हो सकते हैं, आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे, सामाजिक लोगों से अच्छा तालमेल बना रहेगा, प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी, आपका स्वास्थय एकदम फिट रहेगा।

दोस्तों वह भाग्यशाली राशियां कुंभ, मेष, तुला, मिथुन, धनु और कन्या राशि हैं, अगर आप लोग चाहते हैं कि इसी तरह आपके ऊपर हनुमान जी की कृपा दृष्टि सदा बनी रहे, तो कमेंट बॉक्स में "जय हनुमान" लिखना न भूलें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.