यह छोटी लड़की बनी 28 करोड़ की मालकिन, उम्र जानकर लगेगा झटका

Samachar Jagat | Saturday, 30 Nov 2019 11:13:39 AM
546476276066273
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे दोस्तो, वास्तविक रुप में देखा जाए तो टीवी दुनिया में बहुत से सफल अभिनेता और अभिनेत्री अब उसी खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं. उनमें से कुछ अभिनेता और अभिनेत्री तो बेहद कम उम्र में सफलता हासिल कर चुके हैं. वैसे ही आज के पोस्ट में हम भी बात करने वाले हैं एक ऐसी लड़की के बारे में जो बेहद कम उम्र में 28 करोड़ की मालकिन बन चुकी है.यहां तक कि उसकी उम्र जानकर आपको लगेगा जोरदार झटका. मेरे प्यारे दोस्तों, देखा जाए तो इंटरनेट इंडस्ट्री एक ऐसी जगह बन गई है. जहां रातों-रात किसी को करोड़पति बनाया जा सकता है. यदि एक बार कोई भी हो सो जाओ तो करोड़ों रुपए छापने के लिए उसके पास आम बात हो जाती है. आज हम आपको ऐसे ही एक छोटी सी लड़की के बारे में बताने वाले हैं. जो छोटी सी उम्र में 28 करोड़ की मालकिन बन चुकी है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वह कौन है तो जाने के लिए हमारे इस पोस्ट को अवश्य पढ़ें.


loading...

तो आइए जानते हैं विस्तार से --दोस्तों, आपको बता दें कि हम जिस छोटी लड़की की बात कर रहे हैं. उनका नाम "मायरा सिंह" है. जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही सुना मायरा से काफी छोटी उम्र में ही एक्टिंग में काम कर रही है और वह अब तक मायरा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है.

फिलहाल स्टार प्लस "कुल्फी कुमार बाजे वाला" शो में नजर आती है. दोस्तों आपको बता दें कि इनकी परफॉर्मेंस को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. मायरा सिंह इतनी छोटी उम्र में इतना पैसा कमा चुकी है कि मारा अपने पूरे परिवार का खर्चा अपने दम पर उठा सकती है.

आपको यह बता दे कि मायरा सिंह का जन्म 6 जुलाई 2011 को दिल्ली में हुआ था फिलहाल मायरा की उम्र मात्र 8 साल की है. 8 साल की उम्र में मायरा सिंह अपनी एक्टिंग के दम पर 28 करोड़ की मालकिन बन चुकी है. कुल्फी कुमार बाजे वाला सीन 1 दिन के 25 हजार ले रही है इसके अलावा ऐड और प्रमोशन से भी मायरा सिंह को ऊपरी आमदनी है. दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.