अपने पार्टनर का का चाहते है अगर दुगना प्यार तो अपनाये ये टिप्स 

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2016 10:59:59 AM
  7 Things That Make Your Love Double

मालूम नहीं होता लेकिन कभी-कभी आपकी छोटी-छोटी अदाएं भी आपके पार्टनर को आपका दिवाना बना देती हैं। प्‍यार वो अहसास जिसको जिंदा रखने के लिए ज्‍यादा मेहनत की जरूरत नहीं होती। छोटी-छोटी बातें भी रिश्‍तो में गर्माहट ला देती है। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे काम बताते है जिसे देखकर आपक पति या बायफ्रेंड आपसे और ज्‍यादा प्‍यार करने लगता है

1. जब सुबह वो आपको अपने बगल में सोता हुआ पाते हैं

यह एहसास उनके लिए बेहद खास होता है कि आप उनके सबसे पास हो। आप शायद इस बात को जानते है कि नहीं लेकिन आपको बगल में लेटा देखकर वो आपके पास आकर और ज्‍यादा देर के लिए सो जाते हैं।

पिंपल फोड़ने से पहले इसके नुकसान भी जान लें

2. कंधे पर सोना

आपको पता है जब आप अपने पार्टनर के कंधे पर सिर रखकर सोती हैं तो आपका पार्टनर इससे बेहद रोमांटिक फील करता है। जी हां उनको आपकी ये अदा बेहद क्‍यूट लगती है।

3. जब पूरा दिन हो साथ

भाई एक कपल के बीच में सबसे बड़ा लड़ाई का मुद्दा कुछ होता है तो वो है टाइम को लेकर। ऐसे में सोचिए कितना अच्‍छा फील होता होगा आपके पार्टनर को जब आप 24 घंटे सिर्फ और सिर्फ उनके साथ बिताती हैं।

पुरुष औसतन प्रत्येक सात सेकेंड में एक बार सेक्स के बारे में सोचते हैं, जाने सेक्स से जुड़े ऐसे ही रोचक तथ्य

4. काफी टाइम बाद मिलना

कहते हैं ना कभी-कभी दुरियां भी होती है जरूरी। एक रिश्‍ते में जब आपका पार्टनर आपको कई टाइम बात मिलता है तो उसके दिल में आमतौर से ज्‍यादा प्‍यार उबाल मारता है आपके लिए।

5.  जब आप उनको उनके ही कपड़े वापस करती हैं

इस बात में कोई इत्‍तेफाक नहीं है। दरअसल आपके पार्टनर को उन वापस किए हुए कपड़ो में से आ रहीं आपकी स्‍मेल बेहद अच्‍छी लगती है। इससे उनको एहसास होता है कि आप दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं। इस छोटी सी बात पर ही जनाब आपके और ज्‍यादा दिवाने हो जाते है।

6. जब हंसाती हैं

मर्लिन मुनरो की वो बात याद है कि अगर आप एक लड़की को हंसा सकते हैं तो आप उससे कुछ भी करा सकते हैं। उनकी यह बात लड़को पर भी अप्‍लाई होती है। अगर आप अपने बॉयफ्रेंड या पति को हंसाने का हुनर रखती हैं तो आपसे बेहतर पार्टनर उनके लिए और कोई नहीं हो सकता।

7.कमजोर पलों में साथ

जब इंसान जीवन की लड़ाई में कभी-कभी हारता है तो उस वक्‍त उसको सबसे ज्‍यादा जरूरत उस शख्‍स की होती है जिससे वो बेहद प्‍यार करता है। ऐसे में जब पास रहकर आप अपने पार्टनर का हौसला बढ़ाती हैं तो ये बात उसके दिल तक छू जाती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.