सब्र का फल मीठा होता है, 15 से 25 जनवरी तक चमकेगी इन राशियों की किस्मत, रहेंगे भाग्यशाली

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:48:56 PM
720139756613077
सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के FOLLOW के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।

इन राशि वाले लोगों पर गणपति की विशेष कृपा बनी रहेगी, आपकी धन-संपत्ति में आकस्मिक वृद्धि होगी, आप अपने दुश्मनों पर विजय हासिल करेंगे, राजकीय कर्मचारियों के लिए नौकरी का वातावरण सुखद होगा, दुनिया की हर सुख सुविधा आपके कदमो में रहेगी, व्यवसाय धंधे से संबंधित तमाम बड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और व्यवसाय में भारी फायदा होगा, लंबे समय के बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जिससे पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी।



loading...

आपको पुराने कर्जों से जल्द ही मुक्ति मिलने वाली है, आपका मन कार्यो में अधिक लगेगा, आपके आत्मविश्वास और पराक्रम में वृद्धि होगी, विग्नहर्ता गणेश आपके सभी कष्टों का निवारण करेंगे, आमदनी में इज़ाफ़ा होने के आसार नज़र आ रहे हैं, 15 से 25 जनवरी तक का समय आपके पक्ष में रहेगा, जिससे आपके बिगड़े कामों में सुधार होगा।

बेरोजगार लोगों के लिए विदेश दौरे के चांस बन रहे हैं, घर परिवार का वातावरण शांतिदायक बना रहेगा| आध्यात्मिकता की ओर आपका रुझान रहेगा। जीवनसाथी के साथ मूवी देखने की प्लांनिग करेंगे, पैसों के मामले में उन्नति के नये रास्ते खुलेंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छे ऑफर्स आने के योग बन रहे हैं, संतान पक्ष से आज आपको खुशी मिलेगी।

वह राशियां तुला, कर्क, वृषभ, मीन, कुम्भ, धनु और मेष राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय गणपति" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.