एक ऐसी बाइक जो अपने मालिक की आवाज पर एटीएम की तरह देती है पैसे

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 03:44:57 PM
A bike that gives money like an ATM to the voice of its owner

इंटरनेट डेस्क। कभी आपने सुना है कि कोई मोटरसाईकिल आपको पैसे दे और गीत-संगीत भी सुनाएं। आपको अपने कानों और आंखों पर विश्वास नहीं होगी। लेकिन ये सच है बरेली में रहने वाले एक बुर्जुग व्यक्ति ने एक ऐसी ही बाइक का निर्माण किया हैं जो कि अपनी मालिक की आवास सुनकर पैसे देने और गीत सुनाने का कार्य करती है। इसी के साथ एक आवाज से वह स्टार्ट भी हो जाती है।


loading...

सोशल मीडिया से बिगड़ रहा है शादियों का बजट 

बाइक में म्यूजिक सिस्टम भी लगा है जो अपने मालिक की आवाज पर बजता है और बंद हो जाता है। बाइक में गर्मी से बचने के लिए पंखा भी लगा है यह एक इशारे पर चल पड़ता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बाइक बनाने वाले चाचा मोहम्मद सईद हैं ये अपने आपको बरेली का रहने वाला बता रहे हैं। आपको भी सुनकर विश्वास नहीं होगा कि एक बाइक एटीएम की तरह से पैसे देती है। मोहम्मद सईद ने बताया कि उन्होंने एक ऐसी बाइक का निर्माण किया है जिसमें कई तरह की सुविधाएं हैं। उन्होंने इस बाइक का नाम टार्जन रखा है।

प्लास्टिक का कचरा देने पर मिलता है कैफे में खाना

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक में लगे छोटे एटीएम से पांच और 10 रुपये के सिक्के एक आवाज से निकल आ रहे हैं। इतना ही नहीं सईद अपनी आवाज से बाइक को स्टार्ट करके भी दिखा रहे हैं। लोग इतना सब देखकर सोचने को मजबूर हो गए थे कि तभी चचा ने एक आवाज दी और बाइक से म्यूजिक बजने लगा। यह देख आसपास के लोग हैरान रह गए। बाइक में लगा पंखा भी बुजुर्ग का हाथ देख चालू हो जाती है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.