गुजरात में एक आदमी को एक पिज्जा के लिए गंवाए 60 हजार रुपये 

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2019 10:28:34 AM
A man lost 60 thousand rupees for a pizza in Gujarat

इंटरनेट डेस्क। गुजरात में अहमदाबाद के एक होटल संचालक को पिज्जा मंगाना बहुत महंगा पड़ गया। कस्टमर केयर ने दूसरा पिज्जा देने से इनकार कर दिया। परन्तु पिज्जा की कीमत वापस देने के लिए लिंक भेज दिया। लिंक पर रिफंड की प्रक्रिया शुरू करने पर उसके बैंक खाते से 60,885 रुपये निकाल लिए। ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने इस संबंध में वस्त्रापुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।


loading...

करवा चौथ विशेष: हल्की-फुलकी जूलरी पहनकर भी आप लग सकती है चांद का टुकड़ा

शहर के थलतेज निवासी रूषय शाह (27) का साणंद में जय हिंद रेस्टोरेंट है। उसने चार अक्टूबर की रात को मोबाइल में जोमेटो एप से पिज्जा का आर्डर दिया। डिलीवरी के बाद पिज्जा खराब निकला। जोमेटो ने दूसरा पीजा देने से इनकार कर दिया। कस्टमर केयर द्वारा इनकार करने के बाद कुछ ही क्षण में फोन आया। संपर्क करने वाले ने अपना नाम दीपक शर्मा बताकर कहा कि उसे पिज्जा रिप्लेश नहीं होगा, परन्तु पैसा रिफंड हो जाएगा। उसके लिए मैं एक एप्लीकेशन भेजा रहा हूं, उसमें दिए गए विवरण भरकर भेज दो। रूषय ने एप्लीकेशन डाउनलोड कर नाम, मोबाइल नंबर, मेल आईडी लिखकर भेज दिया। फिर दीपक शर्मा ने कहा कि मैं एक मैसेज भेज रहा हूं।

5 योग आसन जिससे आप रहेंगे हमेशा फिट! जानिए कैसे!
आप उस पर तीन मैसेज भेज दो। इसके बाद उसके खाते से पांच हजार रुपये निकल गए। दो दिन बाद दीपक शर्मा ने रूषय की पत्नी खुशबू को फोन किया। खुशबू ने रूषय को फोन कर दीपक शर्मा के साथ कांफ्रेंस के जरिए बात करवाई। इस बार भी दीपक शर्मा ने नंबर पर तीन बार मैसेज करने के लिए कहा। ऐसा करने पर उसके बैंक खाते से 55 हजार रुपये निकल गए। इस प्रकार एक पिज्जा उसे 60 हजार रुपये में पड़ा। इसके बाद दीपका का नंबर बंद हो गया। वस्त्रापुर पुलिस ने बताया कि आरोपित दीपक शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल, उसका मोबाइल बंद आ रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.