AIFW-2018 के समापन पर तहिलियानी और अग्रवाल के परिधानों का दिखा जलवा

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 02:47:01 PM
AIFW-2018 के समापन पर तहिलियानी और अग्रवाल के परिधानों का दिखा जलवा

नई दिल्ली। अमेजन इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018 के समापन के मौके पर मंच पर अमित अग्रवाल और उनके मेंटर तरूण तहिलियानी का तालमेल देखने को मिला। यहां डिजाइनरों ने परिधानों के प्रति अपने लगाव को मंच पर उतारा।

एक नया लुक पेश करते हुए तहिलियानी और उनके होनहार शिष्य अग्रवाल ने रैंप पर 80 परिधानों का संग्रह पेश किया, जिनमें अलग-अलग डिजाइन देकर तैयार कराए गए कपड़ों से लेकर फ्यूजन ड्रेसेज शामिल थीं।

इस डिजाइन की ज्वैलरी आपकी स्टाइल में लगाएगी चार चांद

तहिलियानी को अक्सर भारतीय महिलाओं का कपड़ों के प्रति नजरिया बदलने का श्रेय दिया जाता है। उन्होंने परिधानों की एक समकालिक रेंज पेश की, जो सिर्फ दुल्हन के लिबासों तक सीमित नहीं थी।

यह संग्रह भारतीय कबीलों की खूबसूरती से प्रेरित था और डिजाइनर ने इसे मुगलकालीन शस्त्रागार आधारित कला के नमूनों के साथ मिश्रित किया था।

इन ब्यूटी टिप्स को अपनाकर आप भी बन सकती है जापानियों की तरह खूबसूरत

अग्रवाल के साथ अपने इस शो पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए तहिलियानी ने कहा, ‘‘अपने पुराने शिष्य के साथ शो करना बेहद खुशी की बात है। वह अपने आप में एक उस्ताद हैं। अपनी खास तकनीकों और मूर्तिकला संबंधी फैशन पर उन्हें महारथ है।’’

तनाव मुक्त रहने में ये टिप्स करेगें आपकी मदद

नंगे पैर चलने से दूर हो जाएंगी ये परेशानियां

गर्मियों में मेकअप को लंबे समय तक रखना है सुरक्षित तो अपनाएं ये टिप्स

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.