इन ट्रीटमेंट का यूज करके आप भी पा सकते है हेल्दी स्किन

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 08:53:55 AM
By using these treatments you can also get a healthy skin

लाइफस्टाइल डेस्क। बढ़ते पॉलुशन को लेकर बहुत सी स्किन प्रॉब्लम देखने को मिल सकती है।   उसके साथ ही बीजी शेडूल के कारण इसकी देखभाल करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में  दाग-धब्बे,झुर्रियां,आंखों के नीचे काले घेरे हो जाते है। ऐसे में इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप घर पर ही कुछ ट्रीटमेंट का सहारा ले सकते हैं। आईये जानते है......

बहुत सी बिमारियों से छुटकारा दिला सकता है घास पर चलना

• स्किन को हेल्दी बनाये रखने के लिए त्वचा पर जमा डैड सैल दूर करने के लिए 1 अंड़े के सफेद भाग में शहद मिलाकर आधे घंटे के लिए चेहरे पर लगाएं। सूख जाने के बाद पानी से धो लें और फिर मॉइश्चराइजर लगा लें। 

प्यार में जब होने लगे ऐसा कंट्रोल, तो ......

• रात को सोने से पहले जैतून के तेल से चेहरे की मसाज करें। इससे त्वचा हाइड्रेट होनी शुरू हो जाएगी और स्किन से जुड़ी बहुत सी परेशानियां दूर हो जाएंगी। 

रोजाना हंसने से दिल से जुड़ी बीमारियों से मिलेगी राहत

• फेशियल मसाज से स्किन के टीशू एक्टिव हो जाते हैं, जिससे स्किन पर नेचुरल ग्लो आ जाता है। एसेंशियल ऑयल के साथ फेशियल प्लाइंट पर मसाज करें। आंखों के नीचे काले घेरे और झुर्रियों को दूर करने के लिए विटामिन ई युक्त नाइट क्रीम का इस्तेमाल करें।

sourse google 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.