लहंगा हो या वेस्टर्न ड्रेस, इस तरह के आउटफिट पहनकर सोनम कपूर दिखती हैं दूसरों से अलग और स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं ट्राई

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 10:27:42 AM
By wearing such outfits Sonam Kapoor looks different and stylish from others  You can also try

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। फैशन सेंस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कोई जबाब नहीं है। सोनम कपूर सबसे ज्यादा अच्छी वेस्टर्न ड्रेस में लगती हैं लेकिन इसके अलावा भी वो जो पहनती हैं वो फैशन का हिस्सा बन जाता है। अगर आप भी लेटेस्ट फैशन को फॉलो करती हैं तो आपको सोनम कपूर के आउटफिट्स के बारे में जानकारी होना आवश्यक है। हम आपको यहां सोनम के इंडियन और वेस्टर्न दोनों प्रकार के आउटफिट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें पहनकर आप भी सोनम की तरह की खूबसूरत दिख सकती हैं ...............

अगर आप अपने चेहरे की चमक को बरकरार रखना चाहती हैं तो इस तरीके से करें चंदन पेस्ट का इस्तेमाल

सबसे पहले हम बात करते हैं वेस्टर्न ड्रेस की तो आप शॉर्ट ड्रेस, गाउन और लॉन्ग ड्रेस पहनते समय सोनम की वेस्टर्न ड्रेसेज को जरूर देखें और इसी तरह की ड्रेस पहनें। ये आप पर बहुत जंचेगी और आप सोनम की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

गर्मियों में इन हेल्दी फ़ूड आइटम्स का करे सेवन, इसके बाद आप रहेंगे स्वस्थ, मस्त, तंदरुस्त

अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए लहंगा खरीदने की सोच रही हैं तो सोनम के लहंगों पर एक नजर डाल लें। सोनम ने सिंपल लहंगा और इंडो वेस्टर्न दोनों ही प्रकार के लहंगे पहने हैं जो उन पर काफी जंचते भी हैं। आप भी इसी तरह का लहंगा पहनकर शादी-पार्टी की रोनक बढ़ा सकती हैं। 

अगर आप साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो सोनम कपूर की ट्रेन्डिंग साड़ी कलेक्शन को देख सकती हैं। सोनम कपूर जो साड़ियां पहनती हैं वो एक से बढ़कर एक होती है और उनका साड़ी बांधने का अंदाज भी एकदम अलग है। आप अगर सोनम की तरह ही साड़ी  पहनकर किसी पार्टी में जाएंगी तो सभी आपको देखते ही रह जाएंगे।  

अगर आप कटरीना, करीना और आलिया के जैसा स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो ऐसे करें अपने मेकअप, हेयरस्टाइल और ड्रेस का चुनाव

अगर आप चश्मा लगाती हैं तो इस तरह का मेकअप करके दिख सकती हैं दीपिका, प्रियंका जितनी खूबसूरत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.