समर सीजन में आउटिंग के लिए चुनें ये स्टाइलिश ड्रेस्सेस

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jul 2018 10:01:21 AM
Choose these stylish dresses for the summer season

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। गर्मी के मौसम में हल्के और ढीले कपड़े को पहनने से कंफर्टेबल भी रहते है और साथ ही कूल भी नजर आते हैं। गर्मी के लिए कॉटन फेब्रिक बेस्ट होता है। बात जब फैशन की हो तो समर सीजन बेस्ट होता है। इस मौसम में हमें स्टाइलिश ड्रेस दिखाने का मौका मिलता है। अगर आप आउटिंग या पिकनिक के लिए ऐसे आउटफिट‌स सर्च कर रहे है जो यूनिक और स्टाइलिश लुक दें तो आपको कुछ ऑप्शन बता रहे हैं।

लॉन्ग कुर्ती- इस समर सीजन में गर्ल्स को लॉन्ग कुर्ती पसंद आ रही है। मार्केट में कई स्टाइल में ये कुर्तियां उपलब्ध है। लॉन्ग कुर्ती और लूज़ बॉटम्स वाले लुक को आप किसी भी पार्टी में कैरी कर सकती है। आजकल कुर्ती, बॉटम्स और दुपट्टा तीनों के एक ही तरह के प्रिंट और फ़ैब्रिक्स वाला लुक काफ़ी ट्रेंड में है।

शॉर्ट्स- अगर आप समर सीजन में फ्रेंड्स या फैमिली के साथ आउटिंग पर जा रही है तो डेनिम शॉर्ट्स बेस्ट है। वेकेशन पर इन शॉर्ट्स को ट्राई किया जा सकता है। गर्मी के मौसम में डेनिम और कॉटन के शॉर्ट्स फैशनेबल होने के साथ बहुत कम्फर्टेबल भी होते हैं। क्रॉप टॉप के साथ आप डेनिम शॉर्ट पहन सकती है।

जंपसूट- जंपसूट हर गर्मी के लिए बेस्ट चॉइस है। हमेशा की तरह इस बार भी टीनएजर गर्ल्स के बीच जंपसूट का क्रेज छाया हुआ है। जंपसूट अगल-अलग फेब्रिक और डिजाइन में उपलब्ध है। इस बार ब्रीजी जंपसूट, हॉल्टर नेक या ट्यूब जंपसूट फैशन में इन है। बोल्ड कलर वाले जंपसूट को पार्टी वेयर और प्रिंटेड जंपसूट को स्ट्रीट स्टाइल बनाकर पहना जा सकता है।

हॉल्टर नेक ड्रेसेस- समर में हॉल्टर नेक ड्रेसेस या टॉप भी काफ़ी ट्रेंड में रहते हैं। हाल ही में कई एक्ट्रेस को भी इस तरह की ड्रेस पहने देखा गया है। पेस्टल शेड की हॉल्टर नेक ड्रेस के साथ मैचिंग ईयरिंग्स से लुक को पार्टी के लिए उपयुक्त बना सकते हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.