दीपिका पादुकोण की तरह इस वेडिंग सीजन में आप भी ट्राई करें choker jewellery

Samachar Jagat | Thursday, 22 Nov 2018 12:09:49 PM
Deepika Padukone Like this Wedding Season You Try also choker jewellery

एंटरटेनमेंट डेस्क। जब दुल्हन के आभूषणों की बात आती है, तो इसमें सबसे भारी भरकम आभूषण ही हमारे दिमाग में आते हैं। ताजा उदाहरण  साल 2018 की सबसे स्टाइलिश दुल्हन बनी दीपिका पादुकोण का देखा जा सकता हैं। दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी की हैं। जिसकी तस्वीरें अब तक इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। 

दीपिका-रणवीर ने इस पंजाबी गाने के साथ रिसेप्शन में की ग्रैंड एंट्री, देखते ही रह गए लोग

दीपिका ने डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट्स और ज्वैलरी को अपनी शादी में पहना हैं। शादी की तमाम रस्मों से लेकर रिसेप्शन तक दीपिका ने सब्यसाची के ही डिजाइनर आउटफिट्स और ज्वैलरी में नजर आई। लेटेस्ट इवेंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर का बेंगलुरु में शादी का पहला रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ। इसमें दीपिका का बेहद शाही अंदाज नजर आया। बताते चलें कि दीपिका ने इस मौके पर गोल्डन कलर की साटन की साड़ी के साथ ग्रीन कलर की हैवी ज्वैलरी कैरी कर रखी थी। दीपिका का चोकर नेकपिस एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियां बटौर रहा हैं। 

ज्वैलरी में 70 के दर्शक में बॉलीवुड में चलने वाले चोकर नेकलेस एक बार फिर बॉलीवुड जगत के साथ साथ महिलाओं के आभूषणों में शामिल हो गया हैं। इस नेकपिस को हर ट्रेडिशनल आउटफिट पर कैरी किया जा सकता हैं। चाहे वह साड़ी हो या फिर लहंगा। आपकी खूबसूरती में यह चार चांद लगाने के काम करेगा। 

Video: दीपिका पादुकोण का पल्लू संभालते हुए रणवीर सिंह का ये वीडियो इंटरनेट पर हो रहा जबरदस्त वायरल, आप भी जरुर देखें

इस वेडिंग सीजन आप भी दीपिका की तर चोकर नेकपीस जरुर ट्राय कर सकती हैं। ये ना सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा बल्कि लाइमलाइट में भी बनाए रखेगा। आप चोकर नेकलेस को इन आउटफिट पर कैरी कर सकते हैं। 

इसे आप ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यदि आप कोई प्रिंटेड आउटफिट के साथ चोकर नेकलेस ट्राय कर रही है तो यह परफेक्ट मैच करेगा। इसे आप सिंपल जीन्स टॉप पर भी आप चोकर नेकलेस ट्राय कर सकती है। चोकर नेकलेस के साथ चोकर हैण्ड एक्सेसरीज भी काफी ट्रेंड में हैं।

Source - Google



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.