फैशन एंड ब्यूटी चैंपियनशिप 2017 का भव्य आयोजन, स्टूडेंट ने मंच पर रंगा फैशन और स्टाइल का इंद्रधनुष

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 07:34:01 PM
फैशन एंड ब्यूटी चैंपियनशिप 2017 का भव्य आयोजन, स्टूडेंट ने मंच पर रंगा फैशन और स्टाइल का इंद्रधनुष

लाइफस्टाइल डेस्क। क्लियोपेट्रा ब्यूटी वैलनेस एंड मकेओवेर्स ने एक नई दिशा में कदम उठाते हुए ब्यूटी और फैशन में रमा एक भव्य कार्यक्रम 'फैशन एंड ब्यूटी चैंपियनशिप 2017' का आयोजन किया। ब्यूटी एंड मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल ने प्रख्यात फैशन डिज़ाइनर अजय सिन्हा और बूजाय फैशन स्टूडियो के डिज़ाइनर बूजाय के साथ संयुक्त तत्वावधान में इस कार्यक्रम की नीव् रखी । 

अपने उद्देश्य की ओर बढ़ते कार्यक्रम में उन्होंने युवाओं के लिए ऐसा मंच रचा जिसमें फैशन, स्टाइलिंग, मेकओवर और हेयर कुटूर में यंग टैलेंट ने अपनी क्रिएटिविटी की नुमाइश की । इन सभी टैलेंटेड युवाओं ने अपनी बेहतरीन स्किल्स पेश करते हुए फैशन, ब्यूटी और मेकओवर इनोवेशन में टाइटल हासिल करने की होड़ रखी ।

एम्पावरमेंट और स्किलिंग युथ की ओर रुख करते हुए स्टूडेंट्स ने अलग अलग केटेगरी, चैंपियंस इन स्टाइलिंग, वीमेन ऑफ़ सब्सटेन्स, ब्राइडल मेकओवर, रनअवे स्टाइल्स, हॉलीवुड रेट्रो लुक्स एंड रेड कारपेट लुक्स में अपनी कारीगिरी पेश की ।

युवाओं को अपने अंदर की कला को उजागर करने के लिए आयोजित किए गए इस भव्य आयोजन में स्किलिंग इंडिया पर काफी फोकस किया । जिसमें स्टूडेंट्स को एजुकेट, एम्पॉवर, रिवार्ड किया गया जिसके साथ ही उनकी योग्यताओं को सम्मानित किया और प्रोत्साहित करते हुए अपनी कला को मांझने की कोशिश जारी रखने का संदेश दिया । 

स्टाइलिश इवेंट को आगे बढ़ाते हुए सर्टिफिकेशन सेरेमनी ऑर्गनाइज़ हुआ, जिनमें डिज़ाइनर अजय सिन्हा और बूजाय, सोशल एक्टिविस्ट और टेलीविज़न पर्सनालिटी आभा झा चौधरी और फॉर्मर मिसेस इंडिया समायरा सांधु ने बच्चों की कला के लिए उन्हें सरहाना देते हुए रिवॉर्ड किया ।
कार्यक्रम को हाईलाइट करते हुए स्टूडेंट्स ने अपने द्वारा तैयार किए हुए लुक्स खूबसूरत और दिलकश शोस्टोपर तारा विवा और बहर चावल पर शोकेस किए ।

नज़ारा देखने लायक था जब सभी मौजूदा लोगों ने क्लियोपेट्रा, बूजाय फैशन के द्वारा किए मेकओवर की वाहवाही की । साथ ही ऋचा अग्रवाल और ब्यूटी एक्सपर्ट हरवीन कथूरिया ने विंटर वेडिंग मेकओवर के लेटेस्ट ट्रेंड्स से महफ़िल सरोबार की । वहीं डिज़ाइनर अजय सिन्हा और बूजाय ने खूबसूरती की तह तक जाते हुए डिज़ाइनर ग्लैमरस ट्रेंड्स की पेशकश की । 

कार्यक्रम के दौरान ऋचा अग्रवाल, समायरा सांधु, आभा झा चौधरी और डिज़ाइनर अजय सिन्हा ने अपने भाव बयां करते हुए कहा कि क्लियोपेट्रा ट्रेनिंग एकेडमी की द्वारा तैयार किए गए यंग टैलेंट का काम देखना काफी शानदार एक्सपीरियंस रहा । स्टूडेंट्स की ओर से किए गए डिज़ाइन्स काफी यंग और वाइब्रेंट है, उन्होंने अपने अंदर की कला को निपुन करते हुए फैशन और स्टाइलिंग को अलग और नायाबी दर्ज़ा दिया ।

हमें बहुत ख़ुशी है कि हम इन स्टूडेंट्स का कार्य देख पाए, साथ ही ये देख कर ख़ुशी हुई की ऐसे बच्चों के लिए इस तरह का मंच तैयार किया जा रहा है जहां उन्हें अपने हुनर को दिखाने के साथ साथ आगे बढ़ते हुए फैशन और ब्यूटी के नए ट्रेंड्स सिखने को भी मिल रहे है ।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.