लहंगा, साडी, दुपटे Out इंडो वेस्टर्न ड्रेस In

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 11:08:02 AM
लहंगा, साडी, दुपटे Out इंडो वेस्टर्न ड्रेस In

शादी हो या पार्टी आजकल की गर्ल्स अपने वार्डरॉब में साडी, लहंगा और दुपटे को बाई बाई कर इंडो वेस्टर्न लुक अपना रही है। इस सीजन इंडो वेस्टर्न ड्रेस्सेस के साथ वेस्टर्न और थीम बेस्ड ड्रेस की मार्किट में डिमांड ज्यादा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सभी शार्ट ड्रेस के साथ इंडो वेस्टर्न और लॉन्ग गाउन को फॉलो कर रही है। आपको बता दे की यह फैशन ट्रेंड जो फिर से आया हैं वो फैशन को गावों की महिलाओं का बरसो पुराना ड्रेस है जिसे वह आज भी पहना करती है बस शहर की ड्रेस में फर्क इतना सा है की इसे थोड़ा डिज़ाइनर, स्टाइलिश और ट्रेंडी बना दिया गया है।
 
स्टाइल वही लेकिन अलग अंदाज़ में
लहंगा चोली हम सब बरसो से पहनते आ रहे है। आज भी लहंगा डिमांड में है लेकिन डिजाइनर्स ने लहंगा के साथ कुछ नयापन करने के साथ उस पर ब्लाउज की बजाये क्रॉप टॉप, लॉन्ग कट कुरता, शार्ट पम्पलेम टॉप जैसी स्टाइल आ चुकी है। डिजाइनर्स ने अब चुन्नी को नए रंग-ढंग के साथ बाजार में उतारा है जो स्टाइल में चार चाँद लगा रहे है। 

पोचू स्टाइल आया फैशन में
एक ओर जहां गर्ल्स इस नए फैशन को पसंद कर रही हैं तो वहीं फैशन डिजाइनर भी इसके बारे में पूरी तैयारी करते दिख रहे हैं। सर्दियों में पोचू एक अलग ही लुक देता है इसको पहनने के बाद आप अपने आप को फ्री महसूस कर सकती है। इसको बार-बार संभालने की भी जरूरत नहीं पड़ती। इसमें आपका फेमेनिटी, ग्रेस और एलिगेंस साफ-साफ नजर आता है। ये कई वैराइटीज और स्टाइल में बाजार में मौजूद हैं। थोड़ा ट्रेडिशनल के लिए बाजार में मोती, बीड्स, सीक्वेंस जैसे हैंडवक्र्स लगे हुए पोचू भी शामिल है। 

मौसम को दें मात स्टाइल से
पार्टी में कुछ अलग दिखने के अलावा अगर आप अपने रेगुलर लुक के साथ प्रयोग करना चाहती हैं तो केप आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा।  बेशक पार्टी में आप एक बार ही केप के साथ प्रयोग करना चाहें लेकिन सर्दी में यह परफेक्ट ड्रेस बनेगी। ये जितने फैशनेबल हैं, उतने ही आपको ठंड से महफूज रखेंगे। जरूरी नहीं कि केप के नीचे लंबा टॉप या टी-शर्ट पहनी जाए। हो सकता है कि लंबे इनर के साथ लुक बिगड़ जाए। अपने कंफर्ट के हिसाब से आप क्रॉप टॉप के साथ भी इनको ट्राई कर सकती हैं। केप पहनने के दौरान स्किन-फिट टाइट्स के बजाय डेनिम ट्राइ करिए। साथ ही फुटवेयर में आप ब्लॉक हील्स पहनी हुई अच्छी दिखेंगी।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.