इबादत के माह में करेंगे खुशबूदार इत्र का यूज, तो आप पर बरसेगी खुदा की रहमत

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 12:45:20 PM
Flora Fragrance perfumes

खुदा की इबादत का माह रमजान शुरू हो चुका है,ऐसे में आप खुशबूदार इत्र लगाकर आप खुदा की इबादत करेंगे तो वो जरूर सफल होगी। वैसे मुस्लिम इत्र को बहुत पसंद करते है। वे इस पाक माह में नए कपडे, नई टॉपी और इत्र की खूशबू लगाकर नवाज पढते है। कहते है खुशबू की महक का हर कोई ​दीवाना होता है। जैसे इत्र की महक पूरे वातावरण को सुंगधित बना देती है। वैसे ही इस इबादत के माह में आप इत्र लगाकर इबादत करेंगे तो इससे आप पर खुदा की रहमत बरसेगी।

लीजिए गर्मियों में Rose Absolute oil यूज, मिलेगा आपकी सेहत को फायदा

आपको बता दें कि रहमत और बरकत के इस पाक माह रमजान में हर कोई खुदा को खुश करके सबाब कमाने का जतन कर रहा है। वैसे मुस्लिमों में खुशबूदार चीजों की रवायत मुगलों के जमाने से है। ऐसी मान्यता है कि इत्र लगाकर इबादत करने पर हुजूर खुश होते हैं। खुशबू से आपसी सौहार्द बढ़ता है। बदले में सबाब मिलता है। आजकल इसी सबाब को पाने के लिए इत्र की जबर्दस्त मांग हो रही है। चलिए आज आपको Flora Fragrance के खुशबू वाले प्रोडक्ट के बारे में बतो है...

कन्नौज का इत्र पूरी दुनिया में इसलिए प्रसिद्ध है,क्योंकि ये प्रकृति के गुणों से भरपूर होता है। यहां के इत्र को लोग बेचैनी और तनाव से बचने के लिए भी खुशबू लेते हैं। कन्नौज के इत्र की खुशबू तो लाजवाब है। वैसे अभी गर्मियों के मौसम के साथ रमजान का माह भी चल रहा है, ऐसे में लोग खुशबू के लिए इत्र जरूर खरीदते है। जो खुशबू के साथ ठंडक का अहसास भी दिलाते है। आप Flora Fragrance के इत्र, परफ्यूम और सुंगधित तेल का यूज करके आप इस इबादत के माह में खुदा की रहमत पा सकते है। 

प्राकृतिक सुगंध से बने उत्पाद का एक मात्र ठीकाना, जहां पर आपको मिलेंगे 100% शुद्ध प्रोडक्ट

नोट:-आपको प्रोडक्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी पाना है तो आप इस लिंक पर http://www.florafragrance.com/ क्लिक करें। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.