इन हरकतों से पहचानें आपकी गर्लफ्रेंड ड्रामेबाज तो नहीं!

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 08:25:32 AM
Identify these girls with your girlfriend!

इन्टरनेट डेस्क। आज के समय में गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड का रिश्ता आम हो गया है। इस रिश्तें में लड़ाई होना और फिर गर्लफ्रेंड को मनाना चलता रहता है। लेकिन अगर गर्लफ्रेंड नाटकबाज हो तो रिलेशनशिप को चलाना नामुमकिन हो जाता है।

आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगेे गर्लफ्रेंड कैसे है। 

अगर आपके पास गर्लफ्रेंड को शॉपिंग पर ले जाने का टाइम नहीं है और लडक़ी को मना कर दिया जाए और आपको हमेशा गलत ठहराने लग जाए तो वो किसी ड्रामेबाज से कम नहीं है।  

बेवजह आपकी गर्लफ्रेंड आप पर शक करने लगे और उसके ड्रामा शुरू हो जाए तो ऐसी लड़कियों को समझाना आसान नहीं होता। वो समझने लगती हैं कहीं आप उनको धोखा तो नहीं दे रहे। 

अगर गर्लफ्रेंड के साथ आप कहीं गए हैं और वो हर चीज में रोक-टोक और हमेशा ऑर्डर दे तो आपकी पार्टनर आपको मैनिपुलेटिव कर रही है। ती हैं कहीं आप ड्रामा कवीन को तो डेट नहीं कर रहे।   

ड्रामेबाज लड़कियां हमेशा अपने फायदे के बारे में सोचती हैं। उन्हें अपने पार्टनर की खुशी से ज्यादा मतलब नहीं होता। अगर आप ऐसी लडक़ी के बर्दाश्त कर रहे हैं तो आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं। 

जो लडक़ी अपने ब्वॉयफ्रेंड के दोस्तों को पसंद नहीं करती या हमेशा उनकी बेज्जती करती है वो ड्रामा क्वीन से कम नहीं होती। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.