अगर Function में सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो इस Style से पहनें साड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Nov 2018 05:04:44 PM
If you want to look the most different in the Function, then wear saree these styles.

इंटरनेट डेस्क। शादी के बाद अधिकतर महिलाएं साड़ी पहनती हैं, घर में आप चाहें सिंपल तरीके से साड़ी बांधें लेकिन अगर आपको किसी फंक्शन में जाना हो तो आप अलग—अलग तरह से साड़ी बांधकर सबसे अलग दिख सकती हैं। हम आपको यहां साड़ी बांधने के कुछ खास तरीकों के बारे में बता रहे हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में........

बंगाली स्टाइल :-

साड़ी बांधने का बंगाली स्टाइल बहुत ही लोकप्रिय है, बंगाली महिलाएं तो इस तरीके से साड़ी पहनती ही हैं अगर आप भी किसी फंक्शन में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन पाना चाहती हैं तो आप बंगाली स्टाइल में साड़ी पहनें। साड़ी के साथ ही आपका मेकअप भी उसी तरह का होना चाहिए, इससे आपका लुक एकदम परफेक्ट दिखेगा। 

दीपिका पादुकोण की तरह इस वेडिंग सीजन में आप भी ट्राई करें choker jewellery

 

मराठी स्टाइल :-

आप फंक्शन में मराठी लुक के लिए मराठी स्टाइल में भी साड़ी पहन सकती हैं। मराठी स्टाइल में साड़ी पहनने से आप एकदम अलग दिखेंगी।

अगर कड़ाही में बच जाए तेल तो दोबारा न करें उसका इस्तेमाल, इन गंभीर बीमारियों के होने का बढ़ जाता है खतरा

लहंगा स्टाइल  :-

लहंगा स्टाइल में साड़ी पहनने का चलन आजकल काफी बढ़ गया है। इसे आप शादी समारोह में पहन सकती हैं। इससे देखने वाले को ऐसा लगेगा जैसे आपने लहंगा पहन रखा हो।

अपनी शादी के लिए इस तरह करें सही फुटवियर का चुनाव

आउटफिट्स से मैचिंग ये नेल आर्ट डिजाइन करें ट्राई, नेल्स के साथ हाथ भी दिखेंगे खूबसूरत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.