अगर आप भी पहनती हैं इस कलर की ब्रा, तो आपके पार्टनर होंगे आपकी तरफ आकर्षित

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 04:53:14 PM
If you wear this color bra, then your partners will attract you

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो ब्रा महिलाओं के लिए बेहद जरूरी होती हैं, लेकिन अगर आप सही कलर की ब्रा पहनेगी तो इससे आपके पार्टनर आपकी ओर आकर्षित होंगे। क्योंकि ब्रा से ही महिलाओं का शरीर ठोस नजर आता है। इससे ही इनकी खूबसूरती बढती हैं। चलिए आज आपको बताते हैं, सही कलर की ब्रा पहनने से क्या होता हैं और साथ ही इन कलर से स्वभाव का कैसे पता लगता हैं कि महिला किस स्वभाव की हैं। 

पीला रंग : अगर कोई भी महिला पीले रंग की ब्रा पहनती हैं तो वह अच्छे स्वभाव की होती हैं। वे हमेशा हंसमुख रहती है। 
सफेद रंग : अगर कोई महिला सफेद रंग की ब्रा पहनती हैं, तो वे खुद को शुद्व महसूस करती हैं। 

गुलाबी रंग : वैसे तो गुलाबी रंग हर महिला की पसंद होता हैं। अगर कोई महिला गुलाबी रंग की ब्रा पहनती हैं तो उनके पार्टनर उनकी ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं। 

लाल रंग: अगर कोई महिला लाल रंग की ब्रा पहनती है तो वह ज्यादा सेक्सी होती हैं। अधिकांश तौर पर लाल रंग की ब्रा हर कोई महिला पहनती हैं। जिससे उनकी खूबसूरती ओर भी बढ जाती हैं।  

नीला रंग : अगर कोई म​हिला नीली रंग की ब्रा पहनती है, तो वे भावनात्मक स्थिति में है।
काला रंग : वैसे तो काला रंग हर गौरे इंसान पर खूब जचता हैं, अगर कोई महिला काले रंग की ब्रा पहनती हैं तो वे ज्यादा सेक्सी नजर आती हैं। 

इन चीजों का सेवन करने से पाचन क्रिया रहती है सही, इन समस्याओं से मिलता है छुटकारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.