करवा चौथ विशेष: हल्की-फुलकी जूलरी पहनकर भी आप लग सकती है चांद का टुकड़ा

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 03:37:50 PM
Karwachouth Special: Wearing light-colored jewelery can make the moon look even upper

इंटरनेट डेस्क। खास मौके पर ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ जूलरी का कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत लुक देता है। वैसे अब इन्हें और कई दूसरे आउटफिट्स के साथ भी कैरी करने में महिलाएं पीछे नहीं। करवा चौथ पर सजने-संवरने की हो तो हर एक लेडीज सुंदर दिखना चाहती हैं और अपना अलग स्टाइल भी सेट करना चाहती हैं। जो किस तरह की जूलरी पहनकर आप लुक को बना सकती है स्टाइलिश और खूबसूरत, जानेंगे यहां।  


loading...

सोशल मीडिया से बिगड़ रहा है शादियों का बजट


चोकर: अगर आप बहुत हैवी नेकलेस नहीं कैरी करना चाहती तो सिर्फ एक चोकर भी काफी होगा खूबसूरत नजर आने के लिए। सबसे अच्छी बात है कि इन्हें आप साड़ी ही नहीं अनारकली, लहंगे, गाउन किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। मीनाकारी से लेकर गोटा-पट्टी, टैंपल जैसे कई डिजाइन मार्केट में अवेलेबल हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। बात जब लुक को खास बनाने की हो तो स्टेटमेंट ईयररिंग्स से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। इसके साथ आपको नेकलेस, मांगटीका या चोकर कुछ भी और कैरी करने की जरूरत नहीं। तो करवाचैथ के मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आने के लिए गोल्ड की जूलरी नहीं, बल्कि पोल्की, मीनाकारी, पर्ल, चांदबाली ट्राय करें। 

कच्ची सब्जियों में क्या खाएं या क्या नहीं खाएं, ये खबर आपके लिए खास जरूरी है। क्या आप गाजर-टमाटर कच्चा खाते हैं? 


मांगटीका: मार्केट में आजकल कई वैराइटी के मांग टीके अवेलेबल हैं। डिफरेंट लुक के लिए आप बोरला, पोल्की, चांदबाली और पर्ल मांगटीके को ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। पासा पहले जहां ब्राइडल जूलरी का हिस्सा हुआ करता था वहीं अब खास मौके पर लेडीज इसे भी कैरी कर रही हैं।  
कड़ा: मीनाकारी जूलरी हाल-फिलहाल सबसे ज्यादा ट्रेंडी और पॉपुलर स्टाइल है। नेकलेस से लेकर ईयररिंग्स ही नहीं, कड़े में भी आप इसका टच देख सकते हैं। तो करवा चौथ के मौके पर कुंदन, पन्ना, बीड्स और घुंघरू से सजे कड़े को अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पेयर करें और लगाएं अपनी खूबसूरती में चार चांद।


अंगूठी: हाथों को खूबसूरत बनाने के लिए कड़े के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पहनें। मैटल, पर्ल, कुंदन और मीनाकारी जैसे कई खूबसूरत डिजाइन्स वाली ये रिंग्स आपके ओवर ऑल लुक को बना देंगी खास। इन्हें भी आप ट्रेडिशनल के साथ कंटेंपररी हर एक लुक के लिए ट्राय कर सकती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.