फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेस पहनकर गर्मियों में दिखें स्टाइलिश और कूल

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 09:38:00 AM
Look stylish and cool in summer wearing a Floral Print Maxi Dress

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेसेज़ का चलन काफी बढ़ गया है और लड़कियां इसे काफी पसंद कर रही हैं। आप इस तरह की ड्रेस को कॉलेज, ऑफिस या वीकेंड पर घूमने जाते समय पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस की सबसे बड़ी खासियत ये होती है कि इसमें गर्मी भी नहीं लगती है और इस मौसम के लिए ये एकदम परफेक्ट होती है। आजकल बाजार में तरह-तरह की फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेसेज़ मिलती हैं इनमें से कुछ के बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं, आइए जानते हैं किस तरह की फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेसेज़ हैं चलन में ............

अगर आप अपने चेहरे की चमक को बरकरार रखना चाहती हैं तो इस तरीके से करें चंदन पेस्ट का इस्तेमाल

इस समय सी ग्रीन फुल स्लीव्स कॉटन मैक्सी ड्रेस काफी चल रही है, इसे पहनने से ये फायदा होता है कि आपका पूरा शरीर इससे कवर हो जाता है और तेज धूप से आपकी बॉडी बची रहती है। ये ड्रेस फुल स्लीव होती है इसी वजह से हाथों की स्किन भी धूप में झुलसने से बच जाती है। अगर आपको फुल स्लीव्स ड्रेस पसंद नहीं हैं तो आप स्लीव लैस या हाफ स्लीव मैक्सी ड्रेस भी पहन सकती हैं। इस तरह की ड्रेस बाजार में आसानी से उपलब्ध हो जाती हैं। 

गर्मियों में इन हेल्दी फ़ूड आइटम्स का करे सेवन, इसके बाद आप रहेंगे स्वस्थ, मस्त, तंदरुस्त

प्रिंटिड कॉलर मैक्सी ड्रेस भी इन दिनों काफी चलन में है, इसका प्रिंट गर्मियोंं के हिसाब से बेहतर होता है, इसी वजह से गर्मी में इसे पहनकर ठंडक का एहसास होता है। आप इस तरह की ड्रेस पहनकर कंफर्ट रह सकती हैं। इसके अलावा विंटेड स्टाइल फ्लोरल प्रिंट्स मैक्सी ड्रेस, की-होल नेकलाइन और विस्पी स्लीव्स वाली मैक्सी ड्रेस भी बहुत पसंद की जा रही हैं। 

लहंगा हो या वेस्टर्न ड्रेस, इस तरह के आउटफिट पहनकर सोनम कपूर दिखती हैं दूसरों से अलग और स्टाइलिश, आप भी कर सकती हैं ट्राई

अगर आप कटरीना, करीना और आलिया के जैसा स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो ऐसे करें अपने मेकअप, हेयरस्टाइल और ड्रेस का चुनाव



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.