मोबाइल की घंटी अब केवल 25 सेकंड ही बजेगी, जीओ, एयरटेल और वोडाफोन ने उठाया बड़ा कदम

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Oct 2019 04:18:56 PM
Mobile's bell will now ring only 25 seconds, GO, Airtel and Vodafone took big steps

इंटरनेट डेस्क। अगर कोईं आपसे शिकायत करता है कि आप उनका फोन नहीं उठाते या फिर आपके फोन में मिस्ड कॉल होते हैं तो आने वाले दिनों में यह मिस्ड कॉल और बढ़ने वाले हैं। इसके साथ ही लोगों की यह शिकायत भी बढ़ने वाली है कि आप उनका फोन नहीं उठाते। ऐसा इसलिए नहीं होगा कि यह आपकी गलती होगी बल्कि टेलीकॉम कंपनियों ने एक बड़ा कदम उठाया है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

रिलायंस जियो के नक्शे कदम पर चलते हुए अब भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने भी अपने नंबरों पर आने वाली इनकमिंग कॉल्स का समय कम कर दिया है। इसके बाद अब अगर आप जियो, वोडाफोन आइडिया या फिर भारती एयरटेल के यूजर हैं तो आपका फोन 25 सेकंड से ज्यादा के लिए नहीं बजेगा। अगर इतनी देर में आपने कॉल रिसीव कर लिया तो ठीक नहीं तो मिस्ड कॉल हो जाएगा। जियो के कदम से निपटने के लिए दोनों कंपनियों ने यह फैसला लिया है। एयरटेल ने तो पत्र के माध्यम से ट्राई को इसकी सूचना भी दे दी है। वोडाफोन आइडिया ने भी चुनिंदा सर्कल्स में रिंग टाइम में कटौती की है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

एयरटेल ने अपने खत में लिखा है कि उसका यह फैसला जियो द्वारा की गई शुरुआत के बाद लिया गया है और इससे ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन, इंडस्ट्री द्वारा लगातार सूचना के बावजूद रेगुलेटर ने जब कोई निर्देश नहीं दिए गए तो इसके अलावा कंपनी के पास कोई और चारा नहीं रह गया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.