Mother's Day: बच्चों के लिए होते हैं मम्मी के ये फेवरेट डायलॉग

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 12:31:54 PM
Mother's Day: Mummy's These Favourite Dialogues for Children

इंटरनेट डेस्क। मां-बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है। भले बेटियां कितनी भी बड़ी हो जाए लेकिन मां के लिए हमेशा छोटी बच्ची ही रहती है। मां को हमेशा अपने बच्चों की चिंता रहती है। लेकिन आजकल के बच्चे मां से ही बातें छिपाने लगते है। कई दोस्तों को आपस में कहते सुना होगा कि अपनी मम्मी के डायलॉग सेम है यार। क्योंकि हर मां की फिलिंग अपने बच्चों के लिए एक जैसी होती है। तो इस मदर्स डे पर जानते हैं वो कौनसी बातें है जो अक्सर आपकी मम्मी आपसे कहती है-

दिल्ली की झुग्गी में रहने वाले 47.7 प्रतिशत लोगों का वजन पाया गया अधिक

-मम्मी अक्सर स्कूल या कॉलेज से आने के बाद पूछती है कि आज का दिन कैसा रहा। फिर उसके बाद लंच बॉक्स चैक करती है गलती से खाना मिल जाए तो फिर शुरु होते है उनके लेक्चर। आक कहां खाया था, लंच क्यों नहीं किया। इस तरह के कई सवाल करती है।

अनूठी दवा से रूक सकता है बालों का झडऩा!

-अक्सर सभी की मां चाहती है कि उनके बच्चे राजकुमार या राजकुमारी लगे। इसलिए कहीं पर भी जाने से पहले अपने बच्चों के कपड़ों पर ध्यान देती है। दोस्तों के साथ जाने से पहले कपड़े बदलने की सलाह हमेशा देती है।

-मां की सबसे दिलचस्प बात यह होती है कि वो अपने बच्चों के बारे में सब कुछ जानना चाहती है और इसके लिए वो मीठी-मीठी बातें करनी लगती है। वो अपने बच्चों से कहती है मैं तो तुम्हारी फ्रेंड हूं। मुझसे हर बात शेयर कर सकते हो। फिर आप भी जोश-जोश में मम्मी को सबकुछ बता देते हैं।

कार की बजाय अधिक सुरक्षित होती है बस की यात्रा !

-हर मां अपने बच्चे की केयर करती है और उन्हें लगता है कि उनका बेटा बहुत कमजोर है। इसलिए जब कुछ स्पेशल खाने को देती है तो अधिकतर कहते सुना होगा कि अपने दोस्तों में मत बांट देना। खुद ही खा लेना। इन सारी बातों के पीछे मां का असीम प्यार छिपा होता है।

source google

इस चिप से मिनटों में कोकिन के सेवन का पता चल जाएगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.