शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 01:35:19 PM
Nawabi style wedding season, there will be such

नई दिल्ली। शादी समारोहों में हर व्यक्ति अलग नजर आना चाहता है और लोगों के आकर्षण का केंद्र बनना चाहता है। ऐसे में सही एक्सेसरीज के साथ नवाबी लुक आपके व्यक्तित्व में चार चांद लगा सकते हैं।

क्लासिक नवाब जैकेट खास अवसरों पर पहने जाने के लिए हमेशा सदाबहार होती हैं। संगीत समारोह के लिए नवाब जैकेट या शादी समारोह के लिए नवाब सूट पहन सकते हैं। यह बंद गला आपके व्यक्तिव को काफी आकर्षक अंदाज देगा और यकीन मानें सबकी नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक

थ्री-पीस सूट सदाबहार है। इस शादी के सीजन में इसे बेफिक्र होकर पहनिए। शाही लुक के लिए ब्राइट शेड्स या गहरे रंग के सूट का चुनाव कर सकते हैं। यह शादी के रिसेप्शन समारोह के लिए शानदार रहेगा।

शादी में आप काले रंग का टक्सीडो पहन सकते हैं। काले और नीले रंग का टक्सीडो आपके वार्डरोब में जरूर होना चाहिए। इसके साथ लेदर के काले जूते आपको परफेक्ट लुक देंगे।

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे

कपड़ों के साथ सही एक्सेसरीज का चुनाव करना भी जरूरी है। स्लेटी, भूरा, कॉपर जैसे रंग के ब्लेजर या सूट के साथ चटकीले रंग की टाई पहनें। क्लासिक प्रिंटेड टाई आपके स्टाइल को अलग दिखाएगी।

चेहरे पर स्क्रब करने के लाजवाब फायदे

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.